scriptपाकिस्तान में एयर स्ट्राइक से नाखुश महबूबा मुफ्ती, कहा- जहालत है ये सब | Mehbooba Mufti Controversial Statement on Air Strike in Pakistan | Patrika News

पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक से नाखुश महबूबा मुफ्ती, कहा- जहालत है ये सब

Published: Feb 26, 2019 08:00:22 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि सोशल मीडिया पर युद्ध के हालात बनने पर लोग खुश हैं, ये जहालत है।
– महबूबा मुफ्ती ने एयर स्ट्राइक पर नाखुशी जाहिर की है।

mehbooba Mufti

mehbooba Mufti

नई दिल्ली। पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद हर हिंदुस्तानी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है, लेकिन हमारे देश में कुछ नेता ऐसे बैठे हैं, जिन्हें ये एयर स्ट्राइक हजम नहीं हो रही। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती उन्हीं में से एक हैं।

– पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हुई कार्रवाई पर महबूबा मुफ्ती ने नाखुशी जाहिर की है। महबूबा ने कहा है कि शिक्षित लोग भी युद्ध की संभावना पर खुशी मना रहे हैं, ये बात मुझे परेशान कर रही है, जहालत है ये सब।

– महबूबा ने एयर स्ट्राइक लेकर ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा, ‘भारतीय वायु सेना के स्ट्राइक के बाद ट्वीटर और न्यूज चैनल पर बड़े पैमाने पर युद्ध उन्माद फैला हुआ है, परेशान कर देनी वाल बात यह है कि शिक्षित लोग भी युद्ध की संभावना पर खुशी मना रहे हैं, जहालत है ये सब।”

 

https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1100338114202140672?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1100324135492820994?ref_src=twsrc%5Etfw
– महबूबा ने कहा है कि अगर मेरा प्रतिशोध अनावश्यक है और अगर लोग मेरे राष्ट्रवाद पर सवाल उठाते हैं तो ऐसा ही हो। मैं शांति का पक्ष लूंगी और सैकड़ों जान जाने के मुकाबले मैं जिदंगियों को बचाने का पक्ष लूंगी। उन्होंने आगे कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश का माहौल खराब हुआ है, लोग खून के प्यासे हैं और लगातार बदले की मांग कर रहे हैं।
– वहीं पूर्व IAS अधिकारी और अब नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता शाह फैसला ने भी भारत की इस कार्रवाई पर ट्वीट किया है। पुलवामा हमले के बाद 45 जिदंगियां चली गईं। हजारों कश्मीरियों के खिलाफ हिंसा का निशाना बनाया. सांप्रदायिक ध्रुवीकरण।
https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1100311993603538945?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो