सौ फीसदी बदले की भावना से काम कर रहा है पीएमओः राहुल

सौ फीसदी बदले की भावना से काम कर रहा है पीएमओः राहुल
rahul gandhi speaking on bihar election

संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, "सरकार का इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है, यह कोर्ट का आदेश था।"

नई दिल्‍ली। अब तक सरकार को दोषी ठहरा रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे पीएमओ पर हमला बोल दिया है।उन्होंने कहा है कि पीएमओ, 100 फीसदी बदले की भावना से काम कर रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएमओ के कहने पर ही उन्हें और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

नेशनल हेराल्ड मामले में फंस कर बुरी तरह से तिलमिला चुका गांधी परिवार अब भाजपा पर हमले कर रहा हैं। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने आज बार-बार संसद की कार्यवाही को बाधित किया। संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, "सरकार का इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है। यह कोर्ट का आदेश था। यहां ये लोग संसद के जरिये न्यायपालिका को धमका रहे हैं। यह तानाशाही है। कांग्रेस चुनाव में जनता द्वारा दिए गए फैसले को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।"

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से पूरी तरह राजनीतिक बदले की कार्रवाई है। उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले को उठाते हुए कहा, "यह सारे विपक्ष के साथ किया जा रहा है। अगर कोई आपसे सहमत नहीं होता, तो आप उन्हें परशान करने की कोशिश करते हैं।"लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के सदस्यों के बीच तीखी बहस हुई, जब सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि सोनिया-राहुल को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned