scriptविपक्षी पार्टियों की मीटिंग से पहले एमके स्टालिन ने सोनिया-राहुल गांधी से की मुलाकात | Stalin holds talks with Sonia, Rahul ahead of opposition meet in delhi | Patrika News

विपक्षी पार्टियों की मीटिंग से पहले एमके स्टालिन ने सोनिया-राहुल गांधी से की मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2018 06:32:09 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कांग्रेस प्रमुख सोनियां गांधी के जन्मदिन की बधाई देने के लिए डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में उनके आवास पहुंचे थे।

congrerss

विपक्षी पार्टियों की मीटिंग से पहले एमके स्टालिन ने सोनिया-राहुल गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली। आज कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का 72वां जन्मदिन है। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से भी मुलाकात की और 10 दिसंबर को महागठबंधन को लेकर विपक्षी दलों की होने वाली महत्वपूर्ण बैठक पर चर्चा की। राहुल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

VHP की धर्मसभा: RSS का भाजपा पर बड़ा हमला, आज सत्ता में बैठे लोगों ने राम मंदिर निर्माण का

राहुल का ट्वीट

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के जन्मदिन की बधाई देने के लिए डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में उनके आवास पहुंचे। इस दौरान हमने एक गर्म और सौहार्दपूर्ण बैठक की और कई मुद्दों पर चर्चा की। राहुल ने आगे लिखा कि मैं विपक्ष के खिलाफ हमारे गठबंधन को और मजबूत करने की आशा करता हूं, जिसकी अभी परीक्षा की घड़ी है। ‘

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1071666501567111168?ref_src=twsrc%5Etfw

महागठबंधन रैली

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन पर बात करने के लिए दिल्ली बैठक में बुलाया गया है। यह बैठक 10 दिसंबर को होने वाली है। वहीं, इससे पहले यह बैठक 22 नवंबर को होनी थी लेकिन छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान राज्यों के विधानसभा चुनावों के कारण स्थगित कर दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो