विपक्षी पार्टियों की मीटिंग से पहले एमके स्टालिन ने सोनिया-राहुल गांधी से की मुलाकात

विपक्षी पार्टियों की मीटिंग से पहले एमके स्टालिन ने सोनिया-राहुल गांधी से की मुलाकात

Shiwani Singh | Updated: 09 Dec 2018, 06:32:09 PM (IST) राजनीति

कांग्रेस प्रमुख सोनियां गांधी के जन्मदिन की बधाई देने के लिए डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में उनके आवास पहुंचे थे।

नई दिल्ली। आज कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का 72वां जन्मदिन है। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से भी मुलाकात की और 10 दिसंबर को महागठबंधन को लेकर विपक्षी दलों की होने वाली महत्वपूर्ण बैठक पर चर्चा की। राहुल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-VHP की धर्मसभा: RSS का भाजपा पर बड़ा हमला, आज सत्ता में बैठे लोगों ने राम मंदिर निर्माण का

राहुल का ट्वीट

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के जन्मदिन की बधाई देने के लिए डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और उनकी बहन कनिमोझी दिल्ली में उनके आवास पहुंचे। इस दौरान हमने एक गर्म और सौहार्दपूर्ण बैठक की और कई मुद्दों पर चर्चा की। राहुल ने आगे लिखा कि मैं विपक्ष के खिलाफ हमारे गठबंधन को और मजबूत करने की आशा करता हूं, जिसकी अभी परीक्षा की घड़ी है। '

महागठबंधन रैली

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन पर बात करने के लिए दिल्ली बैठक में बुलाया गया है। यह बैठक 10 दिसंबर को होने वाली है। वहीं, इससे पहले यह बैठक 22 नवंबर को होनी थी लेकिन छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान राज्यों के विधानसभा चुनावों के कारण स्थगित कर दिया गया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned