scriptआप विधायक अमानतुल्लाह ने पेश की सफाई, CM केजरीवाल पर हमला करने आए थे मनोज तिवारी | MLA Amanatullah aleeged Manoj Tiwari dcome attack on CM Kejriwal | Patrika News

आप विधायक अमानतुल्लाह ने पेश की सफाई, CM केजरीवाल पर हमला करने आए थे मनोज तिवारी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 11:33:24 am

Submitted by:

Dhirendra

आप विधायक का कहना है कि बदसलूकी और धक्का मुक्की आप के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि भाजपा के लोगों ने किया।

amantullah

आप विधायक अमानतुल्लाह ने पेश की सफाई, CM केजरीवाल पर हमला करने आये थे मनोज तिवारी

नई दिल्ली। दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भाजपा सांसद मनोज तिवारी को धक्का देने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। दोनों तरफ से आरोप प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। इस बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा आप विधायक द्वारा गोली मारने की धमकी देने के बाद अमानतुल्‍लाह खान ने अपनी तरफ से सफाई पेश की है। उन्‍होंने भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष के आरोपों का खंडन करते हुए बताया है कि हकीकत यह कि वो स्‍टेज पर जबरन चढ़कर सीएम केजरीवाल पर हमला करने आए थे।
आज सबरीमला मंदिर के खुलेंगे कपाट, हिंदू संगठनों ने दी महिलाओं को मंदिर से दूर रहने की हिदायत

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की धक्‍का-मुक्‍की
आप विधायक ने कार्यक्रम के वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि उसमें साफ दिख रहा है कि भाजपा के सांसद मनोज तिवारी स्टेज से नीचे धक्का देते हुए दिख रहे हैं। मनोज तिवारी ने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले अपने साथ बदसलूकी करने का आम आदमी पार्टी के समर्थकों पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि आप के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौच और धक्का मुक्की की। हालांकि मनोज तिवारी के इस बयान के बाद आप के नेता दिलीप पांडेय ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि बदसलूकी और धक्का मुक्की आप के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि भाजपा के लोगों ने किया है।
तलाक के मुद्दे पर अकेले पड़े तेजप्रताप, लालू परिवार के खलनायक बने राबड़ी देवी के भतीजे

रोकने की कोशिश की थी
आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि जब वह स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो मैने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि मैने उन्हें कोई धक्का नहीं दिया। जिस ढंग से वह एक्शन में थे अगर वह मंच पर चढ़ने में सफल हो जाते तो वह मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से बदसलूकी या हमला कर सकते थे। विधायक ने आगे कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आमंत्रित नहीं थे। फिर फिर वह समर्थकों के साथ आए। वह हमारे पोस्टर्स और होर्डिंग्स फाड़ रहे थे। काला झंडा दिखाने के साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे। जब अरविंद केजरीवाल मंच पर आए तो वे भी मंच के नजदीक आ गए, मगर पुलिस ने रोका नहीं।
https://twitter.com/ANI/status/1059243452842631170?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो