script

विधायक टी राजा ने इस्‍तीफा देकर भाजपा को दिया बड़ा झटका, कहा- पार्टी ने गोरक्षा पर साथ नहीं दिया

Published: Aug 13, 2018 09:43:53 am

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर का विरोध करने वालों का सिर कलम तक करने की बात कही थी।

t raja singh

विधायक टी राजा ने इस्‍तीफा देकर भाजपा को दिया बड़ा झटका, कहा- पार्टी ने गोरक्षा पर साथ नहीं दिया

नई दिल्‍ली। हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हैदराबाद से एकमात्र भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने एक तरह से पार्टी के खिलाफ ही खुला विद्रोह कर दिया है। उन्‍होंने पार्टी नेतृत्‍व पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने गोरक्षा पर पार्टी की ओर से सहयोग न करने का आरोप लगाया है। टी राजा सिंह ने कहा कि उनके लिए राजनीति प्राथमिकता सूची में नंबर दो पर है। वह अपने जीवन में गोरक्षा को सबसे ज्‍यादा महत्‍व देते हैं।
सिर कलम करने की कही थी बात
बता दें कि टी राजा के बयान काफी विवादित रहे हैं। उन्होंने राम मंदिर का विरोध करने वालों का सिर कलम तक करने की बात कही थी। उन्‍होंने यह भी कहा था कि वोटों की भीख मांगने वाले लोग ही इफ्तार पार्टी देते हैं। मैंने अपने जीवन में ऐसा नहीं किया। न ही वोटों के लिए किसी से भीख मागूंगा।
सोशल मीडिया पर दी इस्‍तीफे की जानकारी
तेलंगाना विधानसभा में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के लक्ष्मण को भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए हिंदू धर्म और गोरक्षा प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर है। राजनीति बाद में आती हैं। गौरक्षा के लिए मैंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। इसके लिए मुहिम आगे भी जारू रखूंगा। टी राजा ने कहा कि मैं कई बार इस मुद्दे को सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया।
अपने दम पर गोहत्या पर लगाएंगे रोक
भाजपा विधायक ने गोरक्षा के लिए अपनी भावी रणनीति का भी खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं और गोरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेंगे और राज्य में गोहत्या पर रोक लगाएंगे। इस राह में बाधा बनने पर हर व्‍यक्ति का वो विरोध करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो