scriptCAA और NRC पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे मोदी सरकार के साथ, 9 फरवरी को करेंगे मेगा रैली | MNS chief Raj Thackeray support Modi government on CAA-NRC hold mega rally on 9 February | Patrika News

CAA और NRC पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे मोदी सरकार के साथ, 9 फरवरी को करेंगे मेगा रैली

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 11:07:46 am

Submitted by:

Dhirendra

ठाकरे ने CAA और NRC पर दिया नरम रुख का परिचय
आज हम घुसपैठियाें की वजह से बम के ढेर पर बैठे हैं

raj_thackeray.jpeg
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और राष्ट्रीय नागिरक पंजीकरण ( NRC ) पर केंद्र की मोदी सरकार को महाराष्ट्र् नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) ने खुला समर्थन देने की घोषणा की है। मुंबई ( Mumbai ) में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज ठाकरे के मोदी सरकार ( Modi Government ) को लेकर सुर नरमी दिखाई। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को बाहर निकालने में केंद्र सरकार ( Central Government ) के फैसले का हम पूरी तरह से समर्थन करते हैं।
सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर 3 महीने बाद विचार करेगा सुप्रीम कोर्ट

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी (Pakistan) और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के समर्थन में 9 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा। राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि किसी भी देश में चले जाइए। वहां पर आपके पासपोर्ट के बारे में पूछा जाता है। अगर पासपोर्ट (Passport) नहीं होता है तो आपको वापस भेज दिया जाता है।
हर देश में जब आप जाते हैं तो आपसे कई सवाल पूछे जाते हैं। हमारे यहां जो लोग एक बार देश में आ जाते हैं, उन्हें हम भूल जाते हैं। आज हम ऐसी स्थिति में हैं जैसे हम बम के ऊपर बैठे हों।
दिल्ली चुनावः टिकट बंटवारे में खुलकर चला भाई—भतीजावाद कार्ड
राज ठाकरे ने कहा कि घुसपैठियों को बाहर निकालने में केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी (Pakistan) और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के समर्थन में 9 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा।
इस मामले में मोदी सरकार की नीतियों को उन्होंने सही ठहराया। उन्होंने कहा कि नागिरकता प्रमाणित करने वाले कानून पर आैर काम करने की जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो