script

चीन के नाम से थरथराती है मोदी सरकार और जेएंडके में संसाधनों की लूट: महबूबा मुफ्ती

Published: Oct 29, 2020 02:38:20 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

जेएंडके में जमीन खरीदने के विरोध में पीडीपी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
मुफ्ती ने कहा, गरीबों को रोटी देने में नाकाम मोदी सरकार, जमीन क्या खरीदेंगे

Modi govt trembles in name of China, loot of resources in JK: Mufti

Modi govt trembles in name of China, loot of resources in JK: Mufti

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में देश का कोई भी शख्स प्रोपर्टी खरीद सकता है। भारत सरकार की ओर से नया कानून बना दिया गया है। जिसके विरोध में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। मुफ्ती ने कहा कि मोदी सरकार चीन के सामने थरथराती है और जम्मू और कश्मीर में लूट मचाने का कानून पास कर दिया है। इससे पहले पीडीपी कार्यकर्ताओं ने इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया। मुफ्ती ने आरोप लगाया कि उन्हें भी अपने कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं दिया गया।

https://twitter.com/AHindinews/status/1321726398663254016?ref_src=twsrc%5Etfw

महबूबा मुफ्ती की ओर से बयान दिया गया है ये मोदी सरकार जम्मू और कश्मीर के के संसाधन लूट के ले जाना चाहते हैं। बीजेपी ने गरीब को दो वक्त की रोटी नहीं दी, वो जेएंडके में जमीन क्या खरीदेगा? दिल्ली से रोज एक फरमान जारी होता है, अगर आपके पास इतनी ताकत है तो चीन को निकालो, जिसने लद्दाख की जमीन खाई है, चीन का नाम लेने से थरथराते हैं।

उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर की जमीन को लूटने का जो कानून बीजेपी ने पास किया है उसके खिलाफ आज जम्मू और कश्मीर में पीडीपी के लोग प्रदर्शन करने जा रहे थे, उनको गिरफ़्तार किया, रात को घर से उठाया गया। मैंने थाने में उनसे मिलने की कोशिश की तो मुझे रोक दिया गया, जम्मू और कश्मीर को एक जेल में तब्दील किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो