scriptपीएम मोदी राजनीतिक फायदा के लिए उठा रहे हैं तीन तलाक का मुद्द | Modi raising Triple Talaq issue to gain political benifits : Owaisi | Patrika News
राजनीति

पीएम मोदी राजनीतिक फायदा के लिए उठा रहे हैं तीन तलाक का मुद्द

कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से ही वह इसका फायदा उठाना चाह रहे हैं

Oct 24, 2016 / 03:12 pm

अमनप्रीत कौर

asaduddin owaisi on modi speech

asaduddin owaisi on modi speech

ठाणे। प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी का तीन तलाक का मुद्दा उठाना एआईएमआईएम के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी राजनीतिक फायदा लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से ही वह इसका फायदा उठाना चाह रहे हैं।

तीन तलाक पर उठे सवालों के बाबत उन्होंने कहा कि देश में करीब 7.36 करोड़ ऐसे मुस्लिम हैं जो शादी-शुदा हैं और जिन्होंने तलाक नहीं लिया है। मुश्किल से महज एक फीसदी ऐसे मुस्लिम हैं जिन्होंने तलाक लिया है, लेकिन इसका राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश में पीएम मोदी इस मुद्दे को रेडियो पर प्रसारित मन की बात में भी उठाते हैं।

कौसा की मुंबरा टाउनशिप में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लॉ कमिशन ने तीन तलाक को खत्म करने पर लोगों से राय मांगी है, जबकि मुस्लिमों से यूनिफॉर्म सिविल कोड पर राय मांगी है। इस मौके पर ओवैसी ने आरएसएस को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि देश को आजादी आरएसएस की वजह से नहीं मिली थी, बल्कि इसमें हर मजहब और जाति का योगदान था।

Home / Political / पीएम मोदी राजनीतिक फायदा के लिए उठा रहे हैं तीन तलाक का मुद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो