script

गुजरात मॉडल पर पूरे देश में यूं ही चर्चा नहीं होती: मोदी

Published: Jun 30, 2017 01:29:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने शुक्रवार को मोडासा में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

PM Modi in Gujrat

PM Modi in Gujrat

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने शुक्रवार को मोडासा में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इसके अलावा पीएम मोदी ने जनसभाओं में आदिवासी और युवाओं को भी संबोधित किया। मोडासा में जल परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी ने कहा कि मोडासा सेमेरा से उनका पुराना नाता है। 
pm modi in gujarat के लिए चित्र परिणाम
प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ लें किसान
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की कई योजनाएं गिनाई। मोदी ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने किसानों के हित में इस योजना के जरिए कम प्रीमियम में अधिक सुरक्षा सुनिश्चित की है। 
pm modi in gujarat के लिए चित्र परिणाम
किसानों को मिले अधिक से अधिक लाभ
पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में किसानों को अधिक लाभ देने के लिए सिंचाई योजनाएं बनाई गई हैं। इन सिंचाई योजनाओं को किसानों को भरपूर पानी मिलेगा। उन्होंने कहा कि गुजरात के बस अड्डे सफाई व सुविधाओं के मामले में हवाई अड्डों जैसे होंगे। 

गुजरात मॉडल पर चर्चा
पीएम मोदी ने गुजरात मॉडल पर बोलते हुए कहा कि आज पूरे देश में इसकी चर्चा होती है। इसका कारण यह है कि यहां की भाजपा सरकार ने लोगों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि यहां की भाजपा सरकारों ने राजनीतिक स्वार्थ को छोड़ लोगों की भलाई के लिए काम किया है। इसीलिए लोग बार-बार सेवा करने का मौका दे रहे हैं। 


ट्रेंडिंग वीडियो