scriptModi will die Hitler's death says Congress leader Subodh Kant Sahay | Video: 'हिटलर की मौत मरेगा मोदी', कांग्रेस नेता ने की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, भड़की BJP | Patrika News

Video: 'हिटलर की मौत मरेगा मोदी', कांग्रेस नेता ने की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, भड़की BJP

Agnipath Row: अग्निपथ योजना के खिलाफ चल रहे विरोध के बीच अब पीएम मोदी की तुलना कांग्रेस के नेता ने हिटलर से की है। कांग्रेस नेता नेता सुबोध कांत सहाय ने कहा कि पीएम मोदी हिटलर की मौत मरेंगे जिसपर अब बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Updated: June 20, 2022 03:52:16 pm

अग्निपथ योजना को लेकर जिस तरह से देश में विरोध हो रहा है उसको लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्षी दल इस योजना को वापस लेने की मांग कर रहे हैं, और इसे युवाओं के खिलाफ बता रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने एक जनसभा में पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला जिसके बाद से वो चारों तरफ से घिर गए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिटलर की मौत मरेंगे। इस बयान से बीजेपी भड़क गई है अब पार्टी के नेताओं ने इसपर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
Modi will die Hitler's death says Congress leader Subodh Kant Sahay
Modi will die Hitler's death says Congress leader Subodh Kant Sahay
क्या कहा कांग्रेस नेता ने?
कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने हिटलर से पीएम मोदी की तुलना की है। कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,"मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इसने (मोदी) पास कर लिया है। हूडा साहब गाँव की भाषा में समझा रहे थे कि हिटलर ने भी एक ऐसा ही संस्था बनाया था उसका नाम था खाकी। सेना के बीच से उसने ये संस्था बनाई थी। मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा। ये याद रखना मोदी!"
उन्होंने अपने बयान में कहा कि "बीजेपी ने हमारी दो-दो तीन-तीन चुनी हुईं सरकारों को गिराने का काम किया है। और ये लुटेरों की सरकार मोदी जो मदारी के रूप में आकर इस देश में पूरी तरह से तानाशाही स्वरूप में आ गया है।"

BJP ने जताई कड़ी आपत्ति
इस बयान पर बीजेपी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "गांधी परिवार इन चीजों को सहमति दे रहा है। कांग्रेस अपने नेताओं पर एक्शन नहीं लेती, कांग्रेस बताए क्या ये सत्याग्रह है?"
बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने लिखा, "कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय ने पीएम मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की। अग्निपथ योजना के खिलाफ आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा,'मोदी हिटलर की मौत मरेगा!' ये सोचकर ही मन कांप उठता है कि भारत पर इतने दशकों तक ऐसे शातिर लोगों का शासन था।"

सुबोधकांत सहाय ने दी सफाई
आलोचनाओं के बाद अपने बयान पर सुबोधकांत सहाय ने सफाई दी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हिटलर ने खाकी वाला संगठन बनाया था और वो उसी के नक्शे पर चल रहे हैं। ये एक कहावत है कि जो हिटलर की चाल चलेगा ..''

यह भी पढ़ें

बीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा का ऐलान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Bypoll results 2022 LIVE: त्रिपुरा में BJP ने 2 और कांग्रेस ने 1 सीट पर जीत दर्ज की, यूपी की दोनों सीटों से सपा पीछेMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की हुई एंट्री, बागी विधायकों की पत्नियों से फोन पर की बातMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई अब तेरे-मेरे बाप पर आई, संजय राउत बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करेंसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहबिहार ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर छापेमारी, 4 करोड़ कैश और 38 लाख के गहने बरामदAzamgarh Rampur By Election Result : रामपुर में सपा को बढ़त तो आजमगढ़ में फिर धर्मेंद यादव ने 'निरहुआ' को पीछे छोड़ा35 साल बाद कोई तेज गेंदबाज करेगा भारतीय टीम का नेतृत्व, एक साल के अंदर बदले 7 कप्तानमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.