सांसद सौगत राय ने शोवा मजुमदार की मौत पर जताया दुख, कहा - पिटाई विवाद से TMC का कोई वास्ता नहीं

टीएमसी सांसद ने बीजेपी कार्यकर्ता की 85 वर्षीय मां की पिटाई से पल्ला झाड़ा। सांसद ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने नहीं की उनकी पिटाई।

By: Dhirendra

Updated: 29 Mar 2021, 01:18 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में जीत हासिल करने को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला पहले से ज्यादा तेज हो गया है। ताजा मामले में बुजुर्ग महिला शोवा मजुमदार की मौत के बाद बीजेपी ने नेताओं की ओर से टीएमसी पर लगाए गए आरोपों को सांसद सौगत राय ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

टीएमसी सांसद सौगत राय ने शोवा मजुमदार की मौत पर दुख जताते हुए कहा है कि एक महीने पहले गोपाल के घर के सामने एक बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और एक टीएमसी समर्थक के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान गोपाल नीचे गिर गया और उसनकी मां यह सोचकर उत्तेजित हो गईं कि उनके बेटे पर हमला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 85 वर्षीय शोवा मजुमदार विवाद से टीएमसी का कोई वास्ता नहीं हैं।

ममता बनर्जी का बचना मुश्किल

इसके उलट अमित शाह ने अपने ट्विट में आरोप लगाया है कि मृतक बुजुर्ग महिला बीजेपी कार्यकर्ता की मां थी और टीएमसी के गुंडों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की थी। उनकी मौत के बाद परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। इस मामले से ममता दीदी बच नहीं सकतीं। पश्चिम बंगाल हिंसामुक्त भारत के लिए लड़ेगा। बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।

West Bengal Assembly Elections 2021
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned