scriptसांसद सौगत राय बोले – नए कृषि कानूनों के खिलाफ है TMC, इसे वापस ले केंद्र सरकार | MP Saugata Roy said - TMC is against new agricultural laws, central government withdraw it | Patrika News
राजनीति

सांसद सौगत राय बोले – नए कृषि कानूनों के खिलाफ है TMC, इसे वापस ले केंद्र सरकार

कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जायज।
केंद्र सरकार कृषि कानूनों को वापस ले सकती है।

नई दिल्लीDec 02, 2020 / 11:50 am

Dhirendra

saugat rai

कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जायज।

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को लेकर जारी विवाद के बीच पश्चिम बंगाल से सांसद और टीएमसी नेता सौगत राय ने कहा है कि उनकी पार्टी इस बिल के खिलाफ है। केंद्र सरकार नए कृषि कानूनों को तत्काल वापस ले। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी किसान इस कानून वापस लेने के मुद्दे पर अड़े हैं। किसान पीछे नहीं हटेंगे। मेरा अनुमान है कि केंद्र सरकार इस कानून को वापस ले सकती है। उन्हेंने कहा कि कृषि कानूनों के अंतरराष्ट्रीय नतीजे सामने आ सकते हैं। ऐसा इसलिए कि मंगलवार को कनाडा के पीएम ने किसानों के आंदोलन खुलकर समर्थन किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1334006839747350528?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी में शामिल नहीं होंगे सुवेंदु

इसके अलावा पार्टी नेताओं के बीच जारी मतभेदों को लेकर टीएमसी नेता सौगत राय ने कहा कि मेंरी मुलाकात मंगलवार को सुवेन्दु अधिकारी से हुई है। उन्होंने कहा कि वो आज भी टीएमसी में ही हैं। बीजेपी में शामिल होने का कोई सवाल नहीं है। टीएमसी के वरिष्ठ नेता सुवेंद्र एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी बात जल्द सबके सामने रखेंगे। हमारे पास अभी भी 218 विधायक हैं। इसलिए सरकार के कोई खतरा नहीं है। अभी केवल एक नेता से टीएमसी छोड़ी है।

Home / Political / सांसद सौगत राय बोले – नए कृषि कानूनों के खिलाफ है TMC, इसे वापस ले केंद्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो