scriptसंसद के गेट पर बैरिकेड से टकराई सांसदों की कार, मचा हड़कंप तो जारी हो गया अलर्ट | MPs taxi collided barricades outside gate of Parliament alert issued | Patrika News

संसद के गेट पर बैरिकेड से टकराई सांसदों की कार, मचा हड़कंप तो जारी हो गया अलर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2018 12:30:22 pm

Submitted by:

Dhirendra

संसद भवन के गेट पर बैरिकेड से प्राइवेट टैक्‍सी टकराने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। कुछ देर के लिए इस घटना ने संसद पर आतंकी हमले की याद दिला दी।

parliament

संसद के गेट पर बैरिकेड से टकराई सांसदों की कार, मचा हड़कंप तो जारी हो गया अलर्ट

नई दिल्‍ली। दिल्ली में संसद भवन के बाहर एक प्राइवेट टैक्सी बैरिकेड से टकरा गई। इस घटना से सकते में आई सुरक्षा एजेंसियों ने तत्‍काल अलर्ट जारी कर दिया जिससे संसद सत्र शुरू होने से चंद मिनट पहले अफरातफरी का माहौल हो गया। ये घटना उस समय हुई जब मंगलवार को संदन शुरू होने वाला था। इसका घटना की वजह से हालात कुछ देर तक तनावपूर्ण हो गए। कुछ देर में स्थिति स्‍पष्‍ट होने के बाद मामला शांत हो गया। बता दें कि हाल ही में संसद पर आतंकी हमले की 17वीं वर्षगांठ मनाई गई थी।
विशेषाधिकार हनन प्रस्‍ताव
संसद भवन के बाहर बैरिकेड से प्राइवेट टैक्‍सी टकराने की सूचना मिलते ही तमाम सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं। सीआरपीएफ की क्विक एक्शन टीम ने तुरंत ही संसद के गेट पर पोजीशन ले ली और एंट्री को पूरी तरह घेर लिया। घटना के बाद कार की जांच की गई। जांच में पता चला कि यह प्राइवेट टैक्सी थी, जिसका इस्तेमाल सांसद करते हैं। छानबीन के बाद सामान्‍य घटना की पुष्टि होने पर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट रद्द कर दिया। आपको बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र का आज छठा दिन है और आज भी दोनों सदनों में हंगामे के आसार हैं। लोकसभा में राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर, संजय जायसवाल और निशिकांत दुबे ने रफाल मामले में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। वहीं टीएमसी ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत बेरोजगार युवाओं और नौकरियों पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो