scriptMumbai News Live Updates: उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में NIA ने महाराष्ट्र में कई स्थानों पर तलाशी ली | Mumbai News Live Updates Mumbai Rains Mumbai Crime Amravati Murder Case BJP Shiv Sena MVA Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में NIA ने महाराष्ट्र में कई स्थानों पर तलाशी ली

मुंबई और इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार को भी तेज बारिश का दौर जारी रहा, जिस वजह से शहर के अनेक स्थानों पर जलजमाव देखने को मिल रहा है। सड़क यातायात के साथ ही ट्रेन और बेस्ट बसों की आवाजाही पर भी असर पड़ रहा है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने आज भी मुंबई और इसके उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश की संभावना जतायी है।

मुंबई

Updated: July 06, 2022 09:53:29 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Todays News.jpg

मुंबई की ताजा खबरें

Jul 06, 2022 | 09:51 PM (IST)

Maharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल

महाराष्ट्र में मचे सियासी हलचल के बीच बुधवार को शिवसेना के एक बागी विधायक गुलाब राव पाटिल ने बड़ा दावा किया है। गुलाब राव पाटिल ने कहा कि शिवसेना के 18 में से 12 सांसद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खेमे के साथ आ रहे हैं।

Jul 06, 2022 | 09:36 PM (IST)

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में NIA ने महाराष्ट्र में कई स्थानों पर तलाशी ली

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में एनआईए ने महाराष्ट्र में कई स्थानों पर तलाशी ली।

Jul 06, 2022 | 09:18 PM (IST)

Mumbai: दहिसर में एक तालाब में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

मुंबई में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है। बारिश के बीच दहिसर में पिकनिक मनाने गए सात युवकों में से दो युवक डूब गए। पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर एक युवक का शव बरामद कर लिया है, वहीं दूसरे की अभी भी तलाश है।

Jul 06, 2022 | 07:44 PM (IST)

Maharashtra Politics: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटाया

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राजन विचारे को सांसद भावना गवली की जगह लोकसभा में पार्टी का मुख्य सचेतक नामित किया है।

Jul 06, 2022 | 07:01 PM (IST)

Mumbai: NCB ने 24 लाख रुपए की 80 ग्राम कोकीन रखने वाले एक विदेशी ड्रग सप्लायर को किया गिरफ्तार

मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल बांद्रा यूनिट ने सांताक्रूज इलाके के पास से 24 लाख रुपए की 80 ग्राम कोकीन रखने वाले एक विदेशी ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया। उसे 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

Jul 06, 2022 | 06:35 PM (IST)

Mumbai Rain: मुंबई में भारी बारिश के बाद भूस्खलन होने से तीन लोग घायल

मुंबई में लगातार तीसरे दिन भी भारी बारिश जारी है, जिससे एक चॉल के पास भूस्खलन हो गया, कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई और यातायात बाधित हुआ। एक अधिकारी ने बताया कि भूस्खलन की घटना में तीन लोग घायल हो गए।

Jul 06, 2022 | 03:30 PM (IST)

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले लोगों को दे रे थे धमकी, 4 हिरासत में

अमरावती पुलिस ने निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने वाले लोगों को धमकी भरे कॉल करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Jul 06, 2022 | 02:00 AM (IST)

मुंबई के चेंबूर इलाके में लोगों के घरों में घुसा बारिश का पानी, वीडियो में देखें हालात

मुंबई के चेंबूर इलाके में बारिश के बाद जलभराव के कारण लोगों के घरों में पानी घुस गया। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। वहीँ, कला नगर क्षेत्र में बारिश के बाद जलभराव के कारण जाम जैसे हालात हुए है।

Jul 06, 2022 | 01:18 PM (IST)

मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में भूस्खलन

मुंबई में तेज बारिश के बीच चूनाभट्टी इलाके में भूस्खलन की खबर है। पहाड़ से गिरे मलबे से तीन घर क्षतिग्रस्त हो गए है, जबकि दो लोग घायल बताया जा रहे है। मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया है।

Jul 06, 2022 | 12:13 PM (IST)

भारी बारिश के कारण मुंबई में 25 स्थानों पर जलभराव

मुंबई में भारी बारिश के कारण 25 स्थानों पर जलभराव की सूचना मिली है। जिस वजह से बेस्ट बसों को डायवर्ट किया गया है।

Jul 06, 2022 | 10:38 AM (IST)

बारिश के कारण कई जगहों पर लगा ट्रैफिक जाम, जलभराव के बाद चार सबवे बंद

मुंबई के दादर, सायन, कुर्ला, अंधेरी, मलाड समेत कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के कारण मंगलवार को मुंबई के उत्तर-पश्चिम हिस्से में चार मुख्य सबवे- गोलिबार, मिलन, अंधेरी और मलाड को यातायात के लिए बंद करना पड़ा। ये सबवे उत्तर-पश्चिमी उपनगरों के पूर्व और पश्चिम हिस्सों को जोड़ते हैं। यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "वर्तमान में इन चार सबवे के बंद होने के कारण गाड़ियों को वैकल्पिक मार्गों की ओर मोड़ दिया गया है। बारिश के कारण कई स्थानों पर ट्रैफिक जाम हो गया है।"

Jul 06, 2022 | 08:30 AM (IST)

मुंबई में भारी बारिश के बीच जलजमाव और यातायात संकट

मुंबई में भारी बारिश के बीच बांद्रा इलाके में जलजमाव से यातायात बाधित हुआ। दक्षिण मुंबई में 24 घंटों की अवधि में औसतन 95.81 मिमी बारिश हुई, जबकि इसी अवधि के दौरान पूर्वी और पश्चिमी उपनगरों में क्रमशः 115.09 मिमी और 116.73 मिमी बारिश दर्ज की गई।

अगली खबर
right--arrow
Maharashtra Cabinet Expansion Live Updates: महाराष्ट्र कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह खत्म, शिवसेना और बीजेपी के 18 विधायकों ने ली शपथ
Maharashtra Cabinet Expansion Live Updates: महाराष्ट्र कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह खत्म, शिवसेना और बीजेपी के 18 विधायकों ने ली शपथ

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़पिता ने नहीं दिए पैसे, फिर भी मात्र 5000 के निवेश से कैसे शेयर बाजार के किंग बने राकेश झुनझुनवालाRakesh Jhunjhunwala: PM मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े दिग्गजों ने झुनझुनवाला को दी श्रद्धांजलिRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदVinayak Mete Passes Away: विनायक मेटे का सड़क हादसे में निधन, सीएम एकनाथ शिंदे और शरद पवार सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकRakesh Jhunjhunwala Rajasthan connection: राजस्थान के झुंझुनूं जिले से जुड़ी है राकेश झुनझुनवाला की जड़ेJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदIndependence Day 2022: क्रिकेट के वो खास पल, जिन्होंने फैन्स को रोने पर कर दिया मजबूर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.