scriptमुरली मनोहर जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, आडवाणी के नाम फेक चिट्ठी पर जांच की मांग | Murli Manohar write a letter to election commission for viral letter | Patrika News

मुरली मनोहर जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, आडवाणी के नाम फेक चिट्ठी पर जांच की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2019 04:53:30 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

फेक चिट्ठी के मामले में की जल्द जांच कराने की मांग

सोशल मीडिया पर आडवाणी के नाम जोशी का पत्र वायरल

lal krishna advani and murli manohar joshi

मुरली जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, आडवाणी के नाम फेक चिट्ठी पर जांच की मांग

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त (Chief Election Commissioner) सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) से लाल कृष्ण आडवाणी के नाम लिखी गई कथित फेक चिट्ठी की जांच कराने की मांग की है।
https://twitter.com/ANI/status/1117701019692163072?ref_src=twsrc%5Etfw
जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

भाजपा सांसद मुरली मनोहर जोशी ने मुख्य चुनाव आयुक्त के नाम पत्र में लिखा, ‘सोशल मीडिया पर शनिवार से एक पत्र वायरल हो रहा है। जिसे मैंने लालकृष्ण आडवाणी जी को प्रेषित किया है। साथ ही उस पत्र की प्रतिलिपि मुझे भी भेजी गई है। लेकिन, इस प्रकार का कोई भी पत्र मैंने आडवाणी जी को नहीं लिखा है। कृपया अविलम्ब विस्तार से इसकी जांच करा लें कि यह पत्र सोशल मीडिया ? पर कहां से आया है।’ गौरतलब है कि शनिवार को सोशल मीडिया पर मुरली मनोहर जोशी का एक पत्र वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को पार्टी के लोगों ने अपमानित कर बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं पत्र में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की संभावनाओं का भी जिक्र किया गया था।
fake letter
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था फेक पत्र

पत्र वायरल होने के बाद मुरली मनोहर जोशी ने मौखिक रूप से सफाई भी दी थी। लेकिन, अब उन्होंने चुनाव आयोग से इसकी जांच कराने की मांग की है। अब देखना यह है कि इस पत्र की सच्चाई आखिर क्या है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो