scriptमुजफ्फरपुर: शेल्टर हाउस दुष्कर्म केस को लेकर हमलावर हुए तेजस्वी, नेताओं और अफसरों को बचा रही सरकार | Muzaffarpur Shelter Home Rape: Tejashwi yadav attack on Nitish govt | Patrika News

मुजफ्फरपुर: शेल्टर हाउस दुष्कर्म केस को लेकर हमलावर हुए तेजस्वी, नेताओं और अफसरों को बचा रही सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2018 03:00:14 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार शेल्टर हाउस रेप प्रकरण में शामिल अपने नेताओं और अधिकारियों को बचाने में लगी है।

news

fgfgf

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के चर्चित नाबालिक लड़कियों से दुष्कर्म का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शेल्टर हाउस रेप प्रकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार घटना में शामिल अपने नेताओं और अधिकारियों को बचाने में लगी है। राजद नेता ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर शेल्टर हाउस में खुदाई शुरू हो सकी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहाता है कि इस मामले की सीबीआई हाईकोर्ट मोनिटर जांच करें।

मुजफ्फरपुर: नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की अल्पावास गृह की खुदाई, ऐसे हुआ था खुलासा

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजद नेता ने कहा कि हमारी पार्टी एनडीए भगाओं, बेटी बचाओ साइकिल मार्च निकालेगी। यह साइकिल मार्च गया से पटना तक निकाली जाएगी, जिसमें राजद एनडीए की असफलताओं को उजागर करेगी। तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि महागठबंधन के समर्थन में अधिक से अधिक संख्या में लोग साइकिल मार्च में शामिल होंगे। वहीं, मुजफ्फरपुर में सरकारी सहायता प्राप्त एक शेल्टर हाउस में 16 बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी से पूरा देश सकते में आ गया है। इसके साथ ही आरोपियों में पीड़ित बच्चियों में से एक की हत्या कर उसका शव शेल्टर हाउस परिसर में ही दफन कर दिया। अब पीड़िता के बयान के आधार पर शेल्टर हाउस की खुदाई की जा रही है।

मिशन 2019: मोदी सरकार को झटका देने की तैयारी में बिहार का महागठबंधन

 

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, इस सनसनीखेज घटना का खुलासा मई 2018 में टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज के सोशल ऑडिट के दौरान हुआ था। खुलासे में सामने आया था कि शेल्‍टर होम से छह लड़कियां गायब चल रही हैं। इन लड़कियों का गायब होना वर्ष 2013 से 2018 के बीच बताया जा रहा है। खुलासा होने के बाद राज्य के समाज कल्याण विभाग ने गंभीरता दिखाते हुए पिछले महीने एफआईआर दर्ज की। वहीं, इस प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दस लोगों की गिरफ्तारी की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो