scriptराहुल गांधी की विदेश यात्रा पर नकवी का तंज, आ गई नानी याद | Naqvi's taunt on Rahul Gandhi's foreign trip, granny remembered | Patrika News
राष्ट्रीय

राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर नकवी का तंज, आ गई नानी याद

अब भाजपा के वरिष्ट नेता मुख्तार अब्बास नकवी की ओर से बयान आया है। उन्होंने कहा है कि पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड करने वाले नेताओं का नानी याद आ ही जाती है।

Dec 29, 2020 / 11:25 am

Saurabh Sharma

Naqvi's taunt on Rahul Gandhi's foreign trip, granny remembered

Naqvi’s taunt on Rahul Gandhi’s foreign trip, granny remembered

नई दिल्ली। राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर भाजपा और बाकी विरोधी पार्टी नेताओं के बयानों का दौर खत्म नहीं हुआ है। अब भाजपा के वरिष्ट नेता मुख्तार अब्बास नकवी की ओर से बयान आया है। उन्होंने कहा है कि पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड करने वाले नेताओं का नानी याद आ ही जाती है। जिसके बाद वो कहां पहुंच जाते हैं, उन्हें ही पता होता है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1343791785777061897?ref_src=twsrc%5Etfw

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नक़वी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनकी विदेश यात्रा पर कहा कि पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है। इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया था, साथ ही उन पर केस दर्ज करने की मांग भी की थी।

Home / National News / राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर नकवी का तंज, आ गई नानी याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो