scriptNarendra Singh Tomar  ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा – कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं | Narendra Singh Tomar targeted the opposition, said - some people are confusing the farmers | Patrika News

Narendra Singh Tomar  ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा – कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2020 02:10:59 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र ने की एमएसपी पर धान की खरीद।
सबसे ज्यादा खरीद पंजाब से।

narendra singh tomar

कुल खरीद में पंजाब की हिस्सेदारी 45.5 फीसदी।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन रविवार को भी जारी है। इस बीच कें्रदीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने ट्विट में विरोधी दलों पर नाम लिए बगैर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विट में कहा है कि कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने साल 2020-21 में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर धान की खरीद की है। सबसे ज्यादा पंजाब में धान की खरीद हुई है।
https://twitter.com/hashtag/MSPhaiAurRahega?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एजेंडा चलाने वालों पर बोला हमला

कुल खरीद में 45.5 फीसदी धान की खरीद पंजाब से हुई है। इसके बावजूद कुछ ताकतें किसानों को भ्रमित कर अपना एजेंडा चला रही हैं। आपको बता दें कि कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े आंदोलनकारी किसानों ने बातचीत की सरकार की पेशकश को शनिवार को स्वीकार कर लिया। आंदोनकारी 40 किसान संघों के मुख्य संगठन संयुक्त किसान मोर्चा की एक बैठक में यह फैसला लिया गया। किसान नेताओं की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया गया। किसान नेताओं ने सरकार के साथ बातचीत के लिए 29 दिसंबर को सुबह 11 बजे का वक्त तय किया है। बातचीत के लिए दिल्ली के विज्ञान भवन को चुना गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो