scriptनरेश अग्रवाल के बयान पर भाजपा महिला सांसदों ने जताया एतराज, कहा- ये हमारी संस्‍कृति के खिलाफ | naresh agarwal join bjp, women mp oppose, jaya bachchan, samajwadi par | Patrika News

नरेश अग्रवाल के बयान पर भाजपा महिला सांसदों ने जताया एतराज, कहा- ये हमारी संस्‍कृति के खिलाफ

Published: Mar 13, 2018 09:18:53 am

Submitted by:

Dhirendra

एक दिन पहले सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल का भाजपा के अंदर से ही विरोध शुरू हो गया है।

naresh and piyush goyal

nare

नई दिल्‍ली. सपा से राज्‍यसभा का टिकट न मिलने से नाराज नरेश अग्रवाल सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी बदलने के तत्‍काल बाद उन्‍होंने बयान दिया कि फिल्मों में नाचने वाली के सामने सपा ने मेरी हैसियत कम कर दी। अब यही बयान भाजपा के लिए मुसीबत बनकर सामने आई है। भाजपा महिला सांसदों ने इस बयान को लेकर अग्रवाल का पहले दिन से ही विरोध शुरू कर दिया है। महिला सांसदों का कहना है कि अगर उन्‍हें भाजपा में रहकर काम करना है तो उसके तौर तरीके भी सीख लें। उन्‍होंने आते ही जिस तरह का बयान दिया है वो भाजपा के विचारधारा के अनुकूल नहीं है।
सुषमा ने जताई नाराजगी
भाजपा नेता एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अग्रवाल की जया बच्चन को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराजगी जताई। स्वराज ने ट्वीट में कहा कि नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चनजी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।
महिलाओं का अपमान स्‍वीकार्य नहीं
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर विवादित बयान पर ट्वीट कर आपत्ति जताई है। उन्होंने लिखा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेता संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर 5 साल से चल रहे मुकदमें का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी।
मुझे जया पर फक्र है
इसके बाद रूपा गांगुली ने भी ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह स्वीकार्य नहीं है। मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं, फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है। उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है।
सपा से नाराज हैं अग्रवाल
दरअसल सपा ने राज्‍यसभा का टिकट देने के मामले में नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्‍चन को प्राथमिकता दी है। इस बात को लेकर अग्रवाल सपा नेतृत्‍व से नाराज हो गए है। उनकीनाराजगी इतनी है कि भाजपा में शामिल होने में कुछ दिन इंतजार नहीं किया और भाजपा में शामिल हो गए। समाजवादी पार्टी के पास उत्तर प्रदेश में 47 विधायक हैं, जिनमें से सिर्फ एक को ही राज्‍यसभा में भेजा जा सकता है। पार्टी ने उच्च सदन के लिए जया बच्चन का चुनाव किया है। इस फैसले से नाराज नरेश अग्रवाल ने भाजपा से संपर्क किया, जिसके बाद सूत्रों के मुताबिक उन्हें देर शाम भगवा कैंप में शामिल होने का निमंत्रण मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो