scriptविवादों में घिरे सिद्धू ने फेंका नया बाउंसर, अब दिया यह बड़ा बयान | navjot singh sidhu again gave big statement on Pakistan yatra | Patrika News

विवादों में घिरे सिद्धू ने फेंका नया बाउंसर, अब दिया यह बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2018 01:15:13 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लगातार आलोचना झेल रहे सिद्धू ने एक नया बाउंसर फेंका है।

Sidhu

विवादों में घिरे सिद्धू ने फेंका नया बाउंसर, अब दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पाकिस्तान यात्रा को लेकर काफी विवादों में घिरे हुए हैं। पाकिस्तान दौरा को लेकर सिद्धू की जमकर आलोचना हो रही है। कोई उन्हें गद्दार तो कोई पाकिस्तान जाने की सलाह दे रहा है। हालांकि,सिद्धू ने अपना बचाव करते हुए मीडिया के जरिए सफाई भी दी। इसके बावजूद उनके खिलाफ जमकर बोला जा रहा है। वहीं, अब सिद्धू ने एक और नया बाउंसर फेंका है। सिद्धू ने कहा कि वह एक इंसान हैं, न कि कोई रोबोट।
एक इंसान हूं, रोबोट नहीं-सिद्धू

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्य में सिद्धू ने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की 1999 में लाहौर यात्रा और पीएम नरेंद्र मोदी की 2015 की पाकिस्तान यात्रा को भी क्या उनके समर्थक ‘देश विरोधी’ गतिविधियां मानेंगे। नवजोत ने कहा कि जनरल बाजवा ने बताया है कि पाक सरकार भारत के डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान के गुरुद्वारा दरबार साहिब करतारपुर तक एक कॉरिडोर खोलने की कोशिश करेगी। इससे 550वें गुरु नानक प्रकाश उत्सव के दौरान तीर्थयात्रियों को आने-जाने में मदद मिलेगी। सिद्धू जवाबी हमला करते हुए कहा कि मुझसे क्या उम्मीद करते हैं? उनसे मुंह फेर लेता? आखिर मैं भी एक इंसान हूं, कोई रोबोट नहीं।
पाक सेनाध्यक्ष की सिद्धू ने की तारीफ

सिद्धू ने पाक सेनाध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा कि क्या इससे पहले कभी कोई सेनाध्यक्ष इस तरह खुद चलकर किसी के पास गया था और यह बताया था कि उसके तीर्थ तक आवाजाही को आसान बनाया जा रहा है? गुरुद्वारा दरबार साहिब करतारपुर हमारे लिए मक्का जैसा है। उन्होंने कहा कि यह हमारे सपनों को पंख मिलने जैसा है। लोग बड़ी संख्या में डेरा बाबा नानक साहब आएंगे और आंखों में आंसू लिए वापस जाएंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि जनरल बाजवा के इन शब्दों का मतलब मेरे लिए दुनिया मिल जाने जैसा था।
सिद्धू ने यहां तक कहा कि यह एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी, जब कोई व्यक्ति आपकी तरफ हाथ बढ़ाता है, तो आप भी उसकी तरफ हाथ बढ़ा देते हैं। कोई व्यक्ति यदि बिना मांगे कुछ दे रहा हो तो आप खुशी हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि लोग अब इंसान होना भूल गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो