scriptपंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही अंदरूनी कलह, अब सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर किया पलटवार | , Navjot singh Sidhu, captain Amrinder singh, Congress, Punjab CM, Punjab Government | Patrika News
राजनीति

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही अंदरूनी कलह, अब सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर किया पलटवार

पंजाब कांग्रेस में बढ़ रहा घमासान
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर पर अब नवजोत सिंह सिद्धू ने किया पलटवार
नवजोत सिंह सिद्धूः सिर्फ मेरे विभाग से सवाल क्यों? अब जो पंजाब सीएम फैसला लेंगे मैं पालन करूंगा

नई दिल्लीMay 31, 2019 / 10:48 am

धीरज शर्मा

sidhu

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही अंदरूनी कलह, अब सिद्धू ने सीएम पर किया पलटवार

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली शिकस्त का असर लगातार पंजाब की राजनीति खास तौर पर कांग्रेस के खेमे में साफ तौर पर देखी जा सकती है। नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंद सिंह के बीच चल रही जुबानी जंग अब भी जारी है। ताजा मामले में सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर पलटवार किया है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर से पूछा है कि सामूहिक जिम्मेदारी लेने के बजाय 50 विभागों में से केवल मेरे विभाग से क्यों सवाल पूछा गया। सिद्धू ने कहा हालांकि मैं इसका जवाब नहीं दे सकता है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं भी वैसा करूंगा।

जो सीएम अमरिंदर सिंह बोलेंगे वो मैं करूंगा
सिद्धू यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहले भी कुछ नहीं कहा है, मैं अब भी पहले नहीं कहूंगा। यहां तक की मैं कुछ कहूंगा ही नहीं। अब वो (सीएम) जो फैसला लेंगे, मैं उसका पालन करूंगा। इस दौरान सिद्धू ने कहा कि मैं जो पहले करता रहा हूं , आगे भी वही करता रहूंगा। शिकायत करना मेरे स्वभाव में नहीं है। मैंने कभी कांग्रेस के कार्यकर्ता के खिलाफ कुछ नहीं कहा और मैं अपने कहे से एक इंच भी पीछे नहीं हुआ।
मोदी कैबिनेट का वो चेहरा जिसके शपथ लेते ही तालियों से गूंज उठा पूरा कार्यक्रम स्थल

https://twitter.com/ANI/status/1134276771954561024?ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धूः किसी का दिल नहीं दुखाया
अपने ऊपर उठ रहे सवालों और आरोपों के बीच सिद्धू ने कहा कि मैंने कभी किसी का दिल नहीं दुखाया है। मैंने कभी ऐसी कोई बात नहीं की जिससे किसी को ठेस पहुंचे। इस दौरान सिद्धू ने अपने क्षेत्र और कामकाज पर भी बात की। उन्होंने मैंने अपने क्षेत्र में जितनी पारदर्शिता के साथ काम किया है उतना किसी ने नहीं किया।
दरअसल हाल में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि मंत्री के तौर पर सिद्धू के प्रदर्शन की समीक्षा की जरूरत है। वे अपना विभाग संभाल पाने में विफल साबित हो रहे हैं।

Home / Political / पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही अंदरूनी कलह, अब सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर किया पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो