scriptपुलवामा हमला: सिद्धू ने किया पाकिस्तान पर बोलने से परहेज, कहा- आतंकवाद का कोई धर्म नहीं | Navjot singh sidhu ignore pakistan on pulwama terror attack | Patrika News

पुलवामा हमला: सिद्धू ने किया पाकिस्तान पर बोलने से परहेज, कहा- आतंकवाद का कोई धर्म नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 12:52:40 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान सामने आया है।

news

पुलवामा हमला: सिद्धू ने किया पाकिस्तान पर बोलने से परहेज, कहा- आतंकवाद का कोई धर्म नहीं

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान सामने आया है। सिद्धू ने इस घटना को कायरतापूर्ण हरकत बताते हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान मीडिया पर्सन द्वारा पूछे गए एक सवाल पर वह पाकिस्तान का बचाव करते नजर आए।

पुलवामा अटैक: धमाके के बाद हिल गई थी धरती, दूर जा गिरे थे घरों में बैठे लोग

आतंकवाद का कोई देश व धर्म नहीं होता

सिद्धू से जब पूछा गया कि पाकिस्तान की इस कायरना हरकत पर उनका क्या कहना है? तो अपने जवाब में उन्होंने कहा कि जो घटना हुई है, वह दुर्र्भाग्यपूर्ण है और वह उसकी वह निंदा करते हैं। लेकिन इस बीच उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई देश व धर्म नहीं होता और न ही आतंकवादियों की कोई जाति होती है। इसके साथ ही पंजाब के मंत्री सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले को कायरतापूर्ण हरकत बताया। उन्होंने कहा कि इस हमले में जो भी लोग उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। यही नहीं जब सिद्धू से इस हमले के कारण करतारपुर कॉरिडोर पर पड़ने वाले असर को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इसे टाल गए। इस पर सिद्धू ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

पुलवामा अटैक: आदिल अहमद डार ने दिया था आतंकी हमले को अंजाम, 2018 में हुआ था जैश में शामिल

यह हमला गुरुवार अपराह्न 3.15 बजे हुआ

अधिकारियों के अनुसार पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार अपराह्न 3.15 बजे हुआ। जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी थी और जिससे विस्फोट हो गया। हमला इतना भयानक था कि विस्फोट के बाद वाहनों के कलपुर्जे पास के गांव में जाकर गिरे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लेथपोरा में जहां यह आतंकी हमला हुआ लेथपोरा वहां के लोगों अभी सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो