scriptकांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं सिद्धू, इस दल ने पार्टी का नेतृत्व करने का दिया ऑफर | Navjot SIngh Sidhu May be Join Akali Dal Taksali Party | Patrika News

कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं सिद्धू, इस दल ने पार्टी का नेतृत्व करने का दिया ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2020 01:09:45 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) को लेकर आई बड़ी खबर
शिरोमणि अकाली दल टकसाली ( Shiromani Akali Dal Taksali ) ने अपनी पार्टी में आने का दिया ऑफर

Navjot singh sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू का शिरोमणि अकाली दल टकसाली में जाने की अटकलें तेज।

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। काफी दिनों से शांत चल रहे सिद्धू को जहां कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) केे लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है। वहीं, शिरोमणि अकाली दल टकसाली ( Shiromani Akali Dal Taksali ) ने उन्हें अपनी पार्टी में आने का ऑफर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू नई पारी जल्द ही शुरू कर सकते हैं। दरअसल, सिद्धू को लेकर कयासबाजी शिरोमणि अकाली दल से टूटे नेताओं द्वारा बनाए गए शिरोमणि अकाली दल टकसाली ने ऑफर से शुरू हुई है। शिअद टकसाली ने अकालियों के धुर विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू से अपनी पार्टी का नेतृत्‍व करने की अपील की है। जानकारी के अनुसार, शिअद टकसाली ने कहा है कि सिद्धू हमारा नेतृत्‍व करें, हम उन्‍हें मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार बनाएंगे। इस पर चुटकी लेते हुए सुखबीर सिंह बादल की पार्टी शिअद ने कहा कि टकसालियों को अपना नाम ‘ठोको ताली दल’ रख लेना चाहिए।
शिअद टकसाली के नेता रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के बाद अब पूर्व मंत्री व महासचिव सेवा सिंह सेखवां ने भी कहा है कि सिख संस्थाओं को बादलों से आजाद करवाना हमारा मुख्य मकसद है। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू जैसे नेता को पार्टी में लाने और उनकी अगुआई से हमें खुशी होगी। वह पंजाब परस्त हैं। सिद्धू को शिअद टकसाली में लाने और उनको पार्टी का नेतृत्‍व सौंपने की मांग रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने दो दिन पहले की थी। हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस की ओर से इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही कोई ऐलान किया गया है। लेकिन, टकसाली नेताओं के बयान से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो