scriptकैप्टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के बीच राहुल गांधी से मिले सिद्धू, सौंपा खत | navjot singh sidhu meet congress president rahul gandhi in delhi | Patrika News

कैप्टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के बीच राहुल गांधी से मिले सिद्धू, सौंपा खत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2019 01:45:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी और अहमद पटेल भी थे मौजूद
खत के जरिए सिद्धू ने राहुल गांधी को समस्या से कराया गया अवगत
पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दे सकते हैं सिद्धू

navjot singh sidhu

कैप्टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के बीच राहुल गांधी से मिले सिद्धू, सौंपा खत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से शुरू हुआ पंजाब कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि अब यह मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक पहुंच चुका है। कांग्रेस के फायरब्रांड नेता और अमरिंदर सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में आज राहुल गांधी से मुलाकात की।
पढ़ें- कठुआ गैंगरेप केस : पठानकोट की विशेष अदालत का फैसला, 7 आरोपियों में से 6 दोषी करार

https://twitter.com/sherryontopp/status/1137939482915758080?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी से मिले सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली में आज राहुल से मुलाकात की और उन्हें एक खत सौंपते हुए स्थिति से अवगत कराया।’ इस तस्वीर में राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल भी शामिल हैं।
पढ़ें- मौसमः केरल में भारी बारिश के साथ देश के कई राज्यों में प्री मानसून हलचल शुरू, 48 घंटे में आएगा चक्रवाती तूफान

navjot
सिद्धू ने राहुल को सौंपा खत

सिद्धू ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि खत के जरिए उन्होंने राहुल गांधी तक क्या संदेश पहुंचाया है। हालांकि, इस मुलाकात से चर्चाओं का बाजार गरमा गया है। चर्चा यहां तक है कि मंत्रालय बदलने से सिद्धू खुश नहीं हैं और इस्तीफा देने की पेशकश कर सकते हैं।
पढ़ें- झारखंड: भीषण सड़क हादसे से दहल उठा चौपारण, 11 की मौत , 25 घायल

navjot and amrinder singh
अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का छीना विभाग

दरअसल, पिछले दिनों अमरिंदर सरकार ने पंजाब कैबिनेट में फेरबदल करते हुए सिद्धू से महत्वपूर्ण स्थानीय शासन विभाग ले लिया और उन्हें बिजली और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार दे दिया गया। लेकिन, सिद्धू ने अपना नया प्रभार अभी तक नहीं संभाला है। सिद्धू का कहना है कि उन्होंने हमेशा से अच्छा प्रदर्शन किया है और दावा किया कि पंजाब में पार्टी की जीत में शहरी इलाकों ने अहम भूमिका निभाई है।
सिद्धू का यह भी कहना था कि मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता। मैंने अपने जीवन में 40 साल तक अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है, चाहे वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या ज्योफ्री बॉयकाट के साथ विश्वस्तरीय कमेंट्री हो, टीवी कार्यक्रम हो या 1300 प्रेरक वार्ताओं का मामला हो।
sidhu and amrinder singh
लोकसभा चुनाव से पंजाब कांग्रेस में जारी है घमासान

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ जमकर हमला बोला था। नवजोत कौर ने यहां तक कहा था कि अमरिंदर सिंह के कारण ही उन्हें टिकट नहीं मिला।
इसके अलावा नवजोत कौर ने यहां तक कहा था कि अमरिंदर सिंह के कहने पर ही नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में चुनाव प्रचार नहीं करवाया गया। मामला यहां तक पहुंच गया कि अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू पंजाब में मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं।
अब देखना यह है कि पंजाब कांग्रेस में जारी विवाद को राहुल गांधी किस तरह शांत करते हैं। या फिर कुछ और परिणाम सामने आता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो