scriptएक्शन में आए नवजोत सिंह सिद्धू, इस्तीफे के बाद बताया अपना अगला प्लान | Navjot Singh Sidhu reveal his next plan after Resignation | Patrika News

एक्शन में आए नवजोत सिंह सिद्धू, इस्तीफे के बाद बताया अपना अगला प्लान

Published: Jul 25, 2019 01:59:03 pm

Navjot Singh Sidhu ने Resignation के बाद किया खुलासा
कांग्रेस को लेकर अपना रुख किया स्पष्ट
सिद्धू ने समर्थकों के और पार्षदों के साथ की बैठक

Navjot Singh Sidhu
नई दिल्ली। पंजाब की सियासत ( Punjab politics ) में घमासान अभी थमा नहीं है। पंजाब कैबिनेट ( Punjab cabinet ) से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu Resignation ) एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं।
सिद्धू ने अपने घर पर समर्थकों की बैठक बुलाई और उन्हें अपनी भविष्य की योजना के बारे में बताया।

आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले ही सिद्धू ने अपने इस्तीफे की घोषणा ट्विटर के जरिये की। इस पर भी लंबा सियासी घटनाक्रम चला।
घोषणा के दूसरे दिन सिद्धू ने अपना इस्तीफा सीएम अमरिंदर सिंह ( CM Amrinder Singh ) को भेजा जिसके बाद उनकी पंजाब कैबिनेट से छुट्टी हो गई थी।

तीन तलाक बिल पर बहस, रविशंकर बोले- 24 जुलाई तक 3 तलाक के 574 मामले दर्ज
Navjot
इस्तीफे के बाद तोड़ी चुप्पी
नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस्तीफे के बाद साध रखी चुप्पी को तोड़ा है। इस बार सिद्धू ने पार्टी के किसी नेता पर अंगुली ना उठाते हुए अपनी आगामी योजनाओं के बारे में जानकारी दी है।
इस योजना के चलते उन्होंने अपने घर पर एक बैठक भी बुलाई, जिसमें कई नेता शामिल हुए। इस दौरान सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी में रहने या ना रहने को लेकर चल रहे कयासों पर भी विराम लगाया।
sidhu
कांग्रेस को लेकर सिद्धू का रुख
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में बने रहने और आगे की योजना को लेकर अपना रुख स्पष्ट किया है। दरअसल इस्तीफे के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि अब सिद्धू क्या करेंगे?
इसी सिलसिले में सिद्धू ने अपने घर पर समर्थकों और कुछ पार्षदों को बुलाया और एक मुलाकात की। इस दौरान सिद्धू ये साफ कर दिया कि वे आगे भी कांग्रेस में ही बने रहेंगे।
नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ किया कि उनका कांग्रेस पार्टी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि ‘मैंने सिर्फ पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दिया है, कांग्रेस पार्टी से नहीं।’

सिद्धू ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वो पूरी मेहनत और दम-खम के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते रहें।

sidhu
हिमा दास को बधाई देकर बुरे फंसे सद्गुरु, एक शब्द को लेकर ट्विटर पर मचा तूफान

विकास पर रहेगा जोर
सिद्धू ने अपनी आगामी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए ये भी कहा कि वे आगे भी प्रदेश के विकास के लिए काम करे रहेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू ने सभी पार्षदों से विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए कहा।
रोज पार्षदों से मुलाकात
सिद्धू ने ये भी भरोसा दिलाया कि वह विकास परियोजनाओं और अपने क्षेत्र से संबंधित समस्याओं के आधार पर हर दिन पार्षदों से मुलाकात करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो