scriptNCP नेता माजिद मेमन का विवादित बयान, पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी | NCP leader Majeed Memon objectionable remark on pm modi | Patrika News

NCP नेता माजिद मेमन का विवादित बयान, पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2019 03:48:13 pm

Submitted by:

Shweta Singh

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता ने पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की
राज्यसभा सांसद माजिद मेमन ने पीएम मोदी की तुलना अनपढ़, जाहिल से की
भाजपा के बयान पर पलटवार करते हुए दिया बयान

majeed memon

NCP नेता का पीएम मोदी के लिए विवादित बयान, अनपढ़-जाहिल से की तुलना

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से राज्यसभा सांसद माजिद मेमन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। एक जुबानी हमले में उन्होंने पीएम मोदी की तुलना अनपढ़, जाहिल से कर डाली।

पीएम के लिए अपशब्द का प्रयोग

माजिद मेमन ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा, ‘मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री भी एक अनपढ़, जाहिल या रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं।’ यही नहीं माजिद ने आगे भी पीएम मोदी पर वार किया। उन्होंने कहा , ‘वो इतने बड़े पद पर बैठे हैं, उनका पद एक संवैधानिक पद है, उस संवैधानिक पद में प्रधानमंत्री रास्ते से नहीं चुना जाता।’ माजिद ने इसके आगे अपने बयान में कहा कि हर क्षेत्र से पहले एक सांसद का चुनाव होता है। बाद में सभी सासंद मिलकर प्रधानमंत्री का चयन करते हैं। यही संवैधानिक प्रक्रिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी बहुमत पाकर प्रधानमंत्री बनता है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस बात के जवाब में कसा था तंज

आपको बता दें कि माजिद ने ये विवादित टिप्पणी भाजपा के एक तंज के जवाब में की। इससे पहले भाजपा ने सवाल किया था कि गठबंधन को पहले यह साफ करना चाहिए की उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा।

पहले भी पीएम पर साधा है निशाना

एनसीपी नेता की तरफ से पीएम के लिए पहली बार इस तरह की टिप्पणी नहीं की गई है। इससे पहले भी माजिद कई बार पीएम के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर चुके हैं। गौरतलब है कि बीते साल प्रधानमंत्री के दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से इंदौर में मुलाकात की भी माजिद ने आलोचना की थी। बोहरा समाज के इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी प्रवचन कार्यक्रम में कोई प्रधानमंत्री शामिल हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो