NCP नेता नवाब मलिक का बयान- अमित शाह से कभी नहीं मिले शरद पवार

NCP नेता नवाब मलिक ने उन सभी चर्चाओं को सिरे से खारिज किया है, जिसमें कहा गया था कि प्रफुल्ल पटेल ने अमित शाह के साथ मीटिंग की है।

By: Mohit sharma

Updated: 28 Mar 2021, 10:17 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उन सभी चर्चाओं को सिरे से खारिज किया है, जिसमें कहा गया था कि प्रफुल्ल पटेल ने अमित शाह के साथ मीटिंग की है। दरअसल, नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि गुजरात के समाचार पत्र में खबर छपी है कि एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिले हैं। मलिक ने कहा कि कुछ इस तरह की अफवाह ट्विटर पर भी फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की कभी कोई मीटिंग नहीं हुई है।

बेकाबू कोरोना का कहर: महाराष्ट्र में लगा नाइट कर्फ्यू, मुंबई में कोरोना तोड़ रहा रिकॉर्ड

 

महाराष्ट्र: CM उद्धव ने कोरोना हालातों का जायजा लिया, लॉकडाउन के दिए संकेत

आपको बता दें कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा गया था कि सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता, लेकिन रिपोर्ट है कि अहमदाबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के बीच महत्वपूर्ण मीटिंग हुई है। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार महा विकास अघाडी (एमवीए) में शामिल घटक दल राकांपा और शिवसेना के बीच राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के मुद्दे को लेकर तकरार बनी हुई है। ऐसे में कांग्रेस मूकदर्शक बनी हुई है। इसी बीच, राकांपा सुप्रीमो शरद पवार और केंद्रीय गृह म्ंत्री अमित शाह के बीच हुई 'मुलाकात' की मंशा को लेकर कयासबाजी तेज हो गई है।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned