scriptNCW मायावती के खिलाफ अमर्यादित बयान देने वाली साधना सिंह के खिलाफ कर सकती है कार्रवाई | NCW can take action against Sadhna Singh giving disgraceful statements | Patrika News

NCW मायावती के खिलाफ अमर्यादित बयान देने वाली साधना सिंह के खिलाफ कर सकती है कार्रवाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 02:14:17 pm

Submitted by:

Dhirendra

एनसीडब्‍लू ने हाल ही में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ बयान देने के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस जारी की थी।

maya sadhana rekha

NCW मायावती के खिलाफ के अमर्यादित बयान देने वाली साधना सिंह के खिलाफ कर सकती है कार्रवाई

नई दिल्‍ली। बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ यूपी से भाजपा विधायक साधना सिंह द्वारा अमर्यादित बयान देने के बाद सियासी घमासान मच गया है। भाजपा की महिला विधायक के इस अपमानजनक बयान के बाद बसपा नेता सतीश च्रदं मिश्रा ने भी पलटवार किया और यहां तक कह दिया कि भाजपा नेताओं को मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। बीएसपी के बाद अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी उनके बयान की निंदा की है। अब बताया जा रहा है कि राष्‍ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्‍लू) ने नोटिस भेजकर जवाब मांगने की तैयारी में है। बता दें कि एनसीडब्‍लू ने हाल ही में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ बयान देने के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस जारी की थी।
बढ़ सकती है भाजपा विधायक की मुश्किलें
राष्‍ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा के इस रुख से बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान पर भाजपा विधायक साधना सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर स्वतः संज्ञान लेते हुए भाजपा विधायक को नोटिस भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। साधना सिंह ने अपने विवादित बयान में कहा था कि मायावती न तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष लगती हैं। गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा था कि जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हो, वह सत्ता के लिए आगे नहीं आती है। इनका सबकुछ लुट गया लेकिन फिर भी इन्होंने कुर्सी के लिए अपमान का घूट पी लिया। साधना सिंह चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा सीट से विधायक हैं। उनके इस बयान पर बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने यहां तक कह दिया है कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो