scriptभाजपा के सहयोगी का पीएम पर निशाना, धुंधला पड़ता जा रहा मोदी का करिश्मा | NDA associate Sikkim MP said PM Modi magic is getting over now | Patrika News

भाजपा के सहयोगी का पीएम पर निशाना, धुंधला पड़ता जा रहा मोदी का करिश्मा

Published: Dec 26, 2018 09:05:32 am

Submitted by:

Mohit sharma

केंद्र में भाजपा के सहयोगी और सिक्किम के एकमात्र सांसद पीडी राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

modi

भाजपा के सहयोगी का पीएम पर निशाना, धुंधल पड़ता जा रहा मोदी का करिश्मा

नई दिल्ली: केंद्र में भाजपा के सहयोगी और सिक्किम के एकमात्र सांसद पीडी राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिक्किम डेमाक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) से सांसद राय का कहना है कि पीएम मोदी का करिश्मा धुंधला पड़ता नजर आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर विपक्षी महागठबंधन मजबूत हुआ तो 2019 में भाजपा के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है। हालांकि उन्होंने बतौर क्षेत्रीय दल अपना चुनाव जीतने की पूरी संभावनाएं जताई। लेकिन राष्ट्रीय परिदृश्य को देखते हुए पीएम मोदी के करिश्मे को धुंधला बताया।

2019 से पहले एक और सहयोगी ने बढ़ाई भाजपा की टेंशन, शिवसेना ने भी साधा निशाना

भाजपा ने अपनी नीति में भेदभाव को स्थान दिया

पीडी राय ने कहा कि भाजपा ने अपनी नीति में भेदभाव को स्थान दिया है और उसी के नतीजे अब सामने आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि संसद की कार्यवाही न चलने जैसी स्थिति में छोटे दलों बुरी तरह से प्रभावित कर रहे हैं। जबकि उनके अधिकार बड़े दल बुरी तरह से रौंद रहे हैं। देश के 3 राज्यों में भाजपा की हार पर बोलते हाल में हुए कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ को छोड़कर मध्य प्रदेश व राजस्थान में बहुत ही कम अंतर से सफल हुई, लेकिन यह विपक्षी दल में नवीन ऊर्जा का संचार करने में कारगर साबित होगा। सांसद राय ने यह भी कि ऐसा लगता है कि 2019 में दोनों पक्षों के बीच बड़ा मुकाबला होगा और अगर महागठबंधन मजबूत होता है तो यह भाजपा के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है।

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी का वीडियो वायरल, दिया पार्टी नेता के हत्यारे को बेरहमी से मारने का आदेश!

आत्म मंथन की स्थिति में कांग्रेस समेत सभी दल

सिक्किम से सांसद राय ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दल आत्म मंथन की स्थिति में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो