scriptतीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, AC कमरे से नहीं निकले केजरीवाल: BJP | Nigam Chairman remained sitting in front of the house, Kejriwal did not leave the AC room: BJP | Patrika News
राजनीति

तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, AC कमरे से नहीं निकले केजरीवाल: BJP

तीनों महापौर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने डेरा डाल दिए
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल आज नहीं मिले

Oct 26, 2020 / 10:59 pm

Mohit sharma

u78.png

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगमों का करीब 13 हजार करोड़ रुपये बकाये के भुगतान की मांग को लेकर तीनों महापौर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने डेरा डाल दिए। भाजपा ने कहा है कि सुबह से शाम तक तीनों निगमों के महापौर के घर के सामने बैठे रहने के बावजूद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने एसी कमरे से नहीं निकले। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल आज तो नहीं मिले, लेकिन कल फिर से तीनों निगमों के महापौर एवं वरिष्ठ पदाधिकारी मुख्यमंत्री आवास के बाहर मिलने के लिए जाएंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने स्वयं कहा था कि उन्हें नगर निगम का 13000 करोड़ रुपये बकाया देना है। एक हफ्ते पहले ही तीनों निगमों के महापौर ने सीएम केजरीवाल को पत्र लिखा था, जिसमें निगम की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बारे में और निगम कर्मचारियों के वेतन संकट से अवगत कराया था। लेकिन सीएम केजरीवाल की ओर से कोई भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

Home / Political / तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, AC कमरे से नहीं निकले केजरीवाल: BJP

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो