scriptनिर्मला सीतारमण ने ‘हम दो हमारे दो’ पर हमला बोला, राहुल गांधी पर लगाया लोकतांत्रिक मूल्यों को तोड़ने का आरोप | Nirmala Sitharaman attacked two of us, accusing Rahul Gandhi of breaking democratic values | Patrika News

निर्मला सीतारमण ने ‘हम दो हमारे दो’ पर हमला बोला, राहुल गांधी पर लगाया लोकतांत्रिक मूल्यों को तोड़ने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2021 01:25:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर बोला हमला।
कांग्रेस तो मनमोहन सिंह की बातों को भी भूल गई है।

nirmala sitaraman

क्रोनीज तो कांग्रेस में हैं, जिस पर राहुल गांधी को ध्यान देने की जरूरत है।

नई दिल्ली। बजट सत्र के तहत आज देश के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी के हम 2 हमरे 2 बयान पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने हम दो हमारे दो का मतलब समझाते हुए कहा कि यह कांग्रेस पर पूरी तरह से लागू होता है। कांग्रेस में दो ही लोग हैं जो पार्टी की देखभाल करते हैं। दो अन्य वे लोग हैं जो पार्टी की देखरेख करने वालों का ख्याल रखते हैं। उन्होंने नाम लिए बगैर बेटी और दामाद का भी जिक्र किया।
https://twitter.com/ANI/status/1360460456800886785?ref_src=twsrc%5Etfw
निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में कहा कि बीजेपी में ऐसा कुछ नहीं है। इसी तरह उन्होंने राहुल गांधी के क्रोनीज पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार ने देश के 50 लाख दुकानदारों को 1 वर्ष के अंदर 10-10 हजार रुपए मुहैया कराए हैं।
हकीकत यह है कि कांग्रेस किसानों को गुमराह कर रही है। राहुल गांधी ने लोकतांत्रिक मूल्यों को तोड़ने में लगे हैं। कृषि कानूनों पर कांग्रेस ने यू-टर्न ले लिया है। आखिर राहुल गांधी बजट परिचर्चा में हिस्सा क्यों नहीं लेते। पंजाब में किसानों को राहत क्यों नहीं मिली। राहुल गांधी बताएं कृषि कानूनों में क्या कमी है। हालात तो यह है कि कांग्रेस नेतृत्व डॉ. मनमोहन सिंह के बयान को भी भूल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो