scriptनितिन गडकरी ने दिया सियासी उलटफेर का संकेत, कहा- क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है | Nitin Gadkari gave a hint of political vicissitudes said anything possible in cricket-politics | Patrika News

नितिन गडकरी ने दिया सियासी उलटफेर का संकेत, कहा- क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2019 11:45:28 am

Submitted by:

Dhirendra

कभी कभी हारने वाले भी मैच जीत जाते हैं
सरकार बदलने से विकास कार्यों पर नहीं पड़ेगा फर्क
सरकार बनाने को लेकर घमासान जारी

nitin_gadkari122.jpg
नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्‍ट्र में सरकार के मुद्दे पर ताजा बयान देकर एक बार फिर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि क्रिकेट (Cricket) और राजनीति (Politics) में कुछ भी संभव है। ये बात सही है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की वजह से सरकार बनाना आसान नहीं है, लेकिन बीजेपी सरकार बनाने को लेकर अपना प्रयास जारी रखेगी।
गडकरी ने दिया उलटफेर का संकेत

सरकार बनाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है। कभी-कभी आपको लगता है कि आप मैच हारने वाले हैं लेकिन अचानक गेम पलट जाता है और जो रिजल्ट आता है वो बिल्कुल उलट होता है। उन्होंने कहा कि मैं अभी-अभी दिल्ली से आया हूं तो मुझे महाराष्ट्र की राजनीति के विषय में विस्तृत जानकारी नहीं है।
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान, महाराष्‍ट्र में बीजेपी के पास नहीं बचा था और कोई रास्ता

सही नीतियों का हम समर्थन करेंगे
जब गडकरी से मीडियावालों ने पूछा कि अगर महाराष्ट्र में गैर-बीजेपी सरकार आती है तो मुंबई में चल रही बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का क्या होगा? इस पर गडकरी ने कहा कि सरकार बदलती हैं, लेकिन परियोजनाएं जारी रहती हैं। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। बीजेपी हो, एनसीपी हो या कांग्रेस ( Congress ), सरकार बनाने वाली कोई भी पार्टी सकारात्मक नीतियों का समर्थन करेगी।
सरकार बनाने के लिए उद्धव ठाकरे पर बढ़ा हिंदुत्‍व का एजेंडा छोड़ने का दबाव

फिलहाल महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी घमासान जारी है। सभी की नजरें राजनीतिक पार्टियों पर हैं कि किसकी सरकार बनेगी और कौन मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो