Nitish Kumar  ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा - हम काम में विश्वास करते हैं, प्रचार में नहीं

 

  • केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में अपराध कम हुआ।
  • बिहार में एक फिर बार एनडीए गठबंधन की सरकार बनाएंगे।

By: Dhirendra

Updated: 26 Oct 2020, 03:45 PM IST

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) को लेकर राजनीति चरम पर है। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) ने मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सकरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के आंकड़ों के मुताबिक बिहार में अपराध पहले की तुलना में काफी कम हो गया है। देश में बिहार 23वें स्थान पर है।

हमारे काम को जनता जानती है

सीएम नीतीश कुमार ने सकरा की रैली में कहा कि जेडीयू—बीजेपी गठबंधन सरकार की केवल काम में दिलचस्पी है। खुद के प्रचार प्रसार में नहींं। हमने अपने कार्यकाल के दौरान विकास के काम किए हैं। जनता इस बात को जानती है। विधानसभा चुनाव के बाद हम फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनाएंगे।

अति पिछड़ों को भी आगे बढ़ाया

जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार अपने काम को लेकर लोगों से एक फिर वोट मांगा। उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए काम किया है। पहले अति पिछड़ों को कौन पूछता था। हमने उन्हें भी आगे बढ़ने का अवसर दिया। आरजेडी सहित सभी विरोधी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है। मेरे लिए पूरा बिहार ही परिवार है। हमने न्याय के साथ विकास किया।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned