scriptNitish Kumar  ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा – हम काम में विश्वास करते हैं, प्रचार में नहीं | Nitish Kumar targeted Tejashwi, said - We believe in work, not in publicity | Patrika News

Nitish Kumar  ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा – हम काम में विश्वास करते हैं, प्रचार में नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 03:45:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में अपराध कम हुआ।
बिहार में एक फिर बार एनडीए गठबंधन की सरकार बनाएंगे।

nitish kumar

केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में अपराध कम हुआ।

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) को लेकर राजनीति चरम पर है। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) ने मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सकरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के आंकड़ों के मुताबिक बिहार में अपराध पहले की तुलना में काफी कम हो गया है। देश में बिहार 23वें स्थान पर है।
https://twitter.com/hashtag/BiharPolls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हमारे काम को जनता जानती है

सीएम नीतीश कुमार ने सकरा की रैली में कहा कि जेडीयू—बीजेपी गठबंधन सरकार की केवल काम में दिलचस्पी है। खुद के प्रचार प्रसार में नहींं। हमने अपने कार्यकाल के दौरान विकास के काम किए हैं। जनता इस बात को जानती है। विधानसभा चुनाव के बाद हम फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनाएंगे।
अति पिछड़ों को भी आगे बढ़ाया

जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार अपने काम को लेकर लोगों से एक फिर वोट मांगा। उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए काम किया है। पहले अति पिछड़ों को कौन पूछता था। हमने उन्हें भी आगे बढ़ने का अवसर दिया। आरजेडी सहित सभी विरोधी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है। मेरे लिए पूरा बिहार ही परिवार है। हमने न्याय के साथ विकास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो