scriptविधानसभा में विश्वासमत के दौरान ये बोले नीतीश, सुनें पूरा भाषण | Nitish speaks during the floor test in assembly, listen to full speech | Patrika News

विधानसभा में विश्वासमत के दौरान ये बोले नीतीश, सुनें पूरा भाषण

Published: Jul 28, 2017 04:25:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

नीतीश ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर सुशासन के लिए गवर्नेंस के लिए समाज के हर तबके के हित की रक्षा होगी। 

nitish kumar in assembly

nitish kumar in assembly

पटना: बिहार विधानसभा में विश्वासमत हासिल करने के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने भाषण में कहा कि आज सबके हित में बिहार के हित में यह फैसला हुआ है। अहंकार के शिकार मत होइए मैं तो एक एक बात का जवाब दे सकता हूं। हम अकारण नहीं बोलते हैं लेकिन कोई इसके लिए मजबूर करेगा तो इसके लिए आईना दिखायेंगे। बिहार के हित में यह सरकार काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर सुशासन के लिए गवर्नेंस के लिए समाज के हर तबके के हित की रक्षा होगी। बिहार तरक्की की नई ऊंचाईयों को प्राप्त करेगा। इसी आश्वासन के साथ मैं सदन से पुन: गुजारिश करता हूं कि विश्वास मत के प्रस्ताव को पारित करे।

देखें वीडियो


तेजस्वी यादव पर नीतीश का हमला 
विधानसभा में तेजस्वी यादव पर हमलावर होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जो जनता का वोट मिला है वह भाग करने के लिए नहीं मिला है मैंने कहा कि जो आरोप आपके ऊपर लगा है उसका जवाब दे दीजिए बिंदुवार उत्तर देने की स्थिति में नहीं थे। राज भोग करने के लिए नहीं मिलता जनता की सेवा करने के लिए मिलता है। जनता की सेवा करना हमारी प्रतिबद्धता है। परिवार की सेवा करना हमारा काम नहीं है।

देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो