कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन, धर्मेंद्र प्रधान ने कराई सदस्यता ग्रहण

कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन, धर्मेंद्र प्रधान ने कराई सदस्यता ग्रहण

Mohit sharma | Publish: Mar, 17 2019 12:56:20 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 09:21:43 PM (IST) राजनीति

  • ओडिशा में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है।
  • कांग्रेस विधायक पीसी बेहरा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।
  • वह कटक जिले की सालेपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

नई दिल्ली। ओडिशा में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। ओडिशा में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले विधायक पीसी बेहरा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। रविवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बेहरा को भाजपा ज्वाइन कराई। आपको बता दें कि बेहेरा ने दो दिन पूर्व अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया था। वह कटक जिले की सालेपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

 

जानकारों की माने तो बेहरा का पार्टी से जाना ओडिशा में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही नेताओं ने अपने-अपने हिसाब से गोटियां फिट करनी शुरू कर दी हैं। नेता चुनाव के को ध्यान में रखते हुए अपने हित और राजनीतिक भविष्य को ध्यान में रखते ही पाला बदलने में लगे हैं।

राज्य सरकार पर साधा जमकर निशाना

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में ओडिशा में एक रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ओडिशा बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में युवाओं को रोजगार देने में विफल रहने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशाना साधा। राहुल ने बारगढ़ जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि ओडिशा बेरोजगारी का केंद्र बन गया है, क्योंकि नौकरियों की तलाश में यहां के अधिकतर युवा दूसरे राज्यों में जा रहे हैं।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned