scriptउमर अब्दुल्ला का केंद्र पर हमला, कहा – नेशनल कॉन्फ्रेंस के अस्तित्व को खत्म करने की ताकत बीजेपी में नहीं | Omar Abdullah attacked the Center, said - BJP does not have the power to end the existence of National Conference | Patrika News

उमर अब्दुल्ला का केंद्र पर हमला, कहा – नेशनल कॉन्फ्रेंस के अस्तित्व को खत्म करने की ताकत बीजेपी में नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2020 02:26:45 pm

Submitted by:

Dhirendra

लोकतंत्र में जनता सर्वशक्तिमान।
बीजेपी पर लगाया दुष्प्रचार का आरोप।

 

omar abdullah

  जनता ने डीडीसी चुनाव में बीजेपी को दिया करारा जवाब।

नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जिला विकास परिषद का चुनाव परिणाम आने के बाद बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि जिला विकास परिषद चुनाव ने साबित कर दिया है कि आप नेशनल कांफ्रेंस के खिलाफ चाहे जो भी करें, उसके अस्तित्व को खत्म नहीं कर सकते। नेशनल कॉन्फ्रेंस को समाप्त करने की ताकत केवल जनता के पास है। लोकतंत्र में वही सर्वशक्तिमान है।
https://twitter.com/ANI/status/1341658545419214848?ref_src=twsrc%5Etfw
सच को छुपा नहीं सकती बीजेपी

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि चाहे कितना भी झूठ फैला लो और दुष्प्रचार कर लो, सच्चाई सामने आ ही जाती है। डीडीसी चुनाव परिणाम उसी का प्रमाण है।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद के 280 सीटों के लिए हुए चुनावों का परिणाम आ गया है। इस चुनाव में 110 सीटों पर जीत हासिल कर गुपकार गठबंधन सबसे बड़ा गठबंधन बना। जबकि 74 सीटों पर जीत हालिस कर बीजेपी सबसे बड़ी के रूप में उभरकर सामने आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो