scriptउमर अब्दुल्ला ने Twitt कर दी बड़ी जानकारी, कहा – अपने पिता और एक सांसद के साथ घर में नजरबंद हूं | Omar Abdullah tweeted big information, said - I am under house arrest with my father and an MP | Patrika News

उमर अब्दुल्ला ने Twitt कर दी बड़ी जानकारी, कहा – अपने पिता और एक सांसद के साथ घर में नजरबंद हूं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2021 11:36:09 am

Submitted by:

Dhirendra

मेरी बहन और उनके बच्चों को भी घर में बंद रख गया है।
घर में काम करने वाले कर्मचारियों को भी काम करने से रोका गया।

omar abdullah

इसके बावजूद आप लोग कहते हैं कि मैं व्यवस्था से नाराज रहता हूं।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने एक ट्विट कर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि मुझे, मेरे पिता फारुख अब्दुल्ला, एक सांसद, मेरी बहन और उसके बच्चों को भी नजरबंद किया गया है।
https://twitter.com/OmarAbdullah/status/1360796470446682118?ref_src=twsrc%5Etfw
नया जम्मू-कश्मीर देखने को मिल रहा है

अपने ट्विट में उमर अब्दुल्ला ने कहा कि 5 अगस्त 2019 के बाद नया जम्मू और कश्मीर देखने को मिल रहा है। हमें बिना किसी स्पष्टीकरण के अपने घरों में नजरबंद कर दिए जाते हैं। यह काफी बुरा है। सेना और पुलिस के अधिकारियों ने मेरे पिता, मेरे घर में एक सांसद और मुझे हमारे घर में बंद कर दिया है। उन्होंने मेरी बहन और उसके बच्चों को भी अपने घर में बंद कर दिया है।
लोकतंत्र का नया मॉडल

एक अन्य ट्विट में उन्होंने कहा कि चलो, आपके लोकतंत्र के नए मॉडल का अर्थ है कि हम अपने घरों में बिना किसी स्पष्टीकरण के रखे जाएं। इतना ही नहीं जो कर्मचारी घर में काम करते हैं, उन्हें भी काम करने की अनुमति नहीं दी जा रही है। इसके बावजूद आप लोग आश्चर्यचकित हैं कि मैं अभी भी नाराज और कड़वा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो