scriptओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा- जो लोग मुझ पर वोट काटने का आरोप लगाते हैं, मैं उन्हें काट दूंगा | owaisi gave controversial statement on bjp and congress | Patrika News

ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा- जो लोग मुझ पर वोट काटने का आरोप लगाते हैं, मैं उन्हें काट दूंगा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2019 04:14:18 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ओवैसी ने एक बार फिर भड़काऊ बयान देकर सनसनी मचा दी है।

owai

ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा- जो लोग मुझ पर वोट काटने का आरोप लगाते हैं, मैं उन्हें काट दूंगा

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहनेवाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर काफी भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं वोट काटता हूं, मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं उन्हें काट दूंगा।
ओवैसी का अब तक का सबसे भड़काऊ बयान

मुंबई के ठाणे में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि मैंने उनकी नस्लों को बर्बाद कर दिया, मुझ पर मुस्लिम राजनीति का आरोप लगाया जाता है। लेकिन, जब राहुल गांधी कहते हैं कि कांग्रेस हिंदुओं की पार्टी है तब कोई कुछ क्यों नहीं कहता।
मुझ पर आरोप लगाने वाले को मैं काट दूंगा- ओवैसी

ओवैसी यहीं नहीं रुके। गुस्से वाला अंदाज दिखाते हुए सांसद ने कहा कि मुझपर आरोप लगते हैं कि मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं वोट काटता हूं। मैं बता दूं कि मैं वोट नहीं काटता, मैं तुमको काट दूंगा। ओवैसी ने कहा कि यदि आप सोच रहे हैं कि मोदी, फडणवीस और कांग्रेस आपका भला करेंगे तो संभल जाएं क्योंकि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि एससी, एसटी और मुसलमानों को जेल में बंद किया जा रहा है। भीमा कोरेगांव में महार ने मराठाओं को हराया था और अब आप लोगों की बारी है। उन्होंने कहा कि ये लोग केवल सत्ता की मलाई खाने के लिए आए हैं। 280 सीटें जीतने के बाद भी भाजपा रोहित वेमुला की मौत को नहीं रोक पाई तो आप लोग उससे क्या उम्मीद करते हो। ओवैसी के इस बयान से हड़कंप मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो