scriptओवैसी का अब तक का सबसे विवादित बयान, मुस्लिमों जिंदा रहना चाहते हो तो जात वाले को वोट दो | owaisi gave shocking statement on muslim | Patrika News

ओवैसी का अब तक का सबसे विवादित बयान, मुस्लिमों जिंदा रहना चाहते हो तो जात वाले को वोट दो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 12:08:19 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ओवैसी ने एक बार फिर भड़काऊ बयान देकर सनसनी मचा दी है।

Asaduddin Owaisi

ओवैसी का अब तक का सबसे विवादित बयान, मुस्लिम जिंदा रहना चाहते हो तो जात वाले को वोट दो

नई दिल्ली। अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है। मुस्लिमों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर जिंदा रहना चाहते हो तो अपनी जात के उम्मीदवारों को वोट देकर जिताओ। एक जनसभा में ओवैसी ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता को जिंदा रखना है, तो अपने अधिकारों के लिए लड़ना होगा।
मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट दें मुस्लिम मतदाता

अपने भाषण में ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान एक मजबूत राजनीतिक ताकत बनेंगे, तभी जाकर धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र को ताकत मिलेगी। उन्होंने यूपी के हापुड़ में मुस्लिम युवक की मौत का जिक्र करते हुए कहा, मुसलमानों को अपने हक के लिए खुद ही लड़ना होगा। इसके लिए जरूरी है कि सभी मुसलमान चुनाव के समय केवल अपने यानी मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट दें। जिससे कि मुसलमानों को राजनीतिक स्तर पर मजबूत किया जा सके। ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान राजनीतिक स्तर पर मजबूत होंगे, तभी लोकतंत्र सुरक्षित रह सकेगा।
https://twitter.com/ANI/status/1011108597890191368?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

वहीं, कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हम से कहती हैं कि हम चुनाव लड़कर वोट काटते हैं। ओवैसी ने कहा, ‘अरे राहुल तुम छोटे-छोटे मंदिर गए, क्या हुआ हार गए। कांग्रेस के पापियों प्रणव मुखर्जी आरएसएस के हेडक्वाटर गए। प्रणव मुखर्जी ने कहा कि हेडगेवार एक अच्छे इंसान है। रोजे में अपने बगल में प्रणव मुखर्जी को बिठाया, जबकि रोजा मुसलमानों का होता है। यही है कांग्रेस का अच्छा चेहरा। ओवैसी के इस बयान से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। अब देखना यह है कि इस बयान के बाद देश की राजनीति क्या रंग लाती है। हालांकि, ओवैसी के इस बयान के बाद से अभी तक कोई राजनीतिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब देखना यह है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष इस बयान को किस रूप में लेती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो