scriptचिदंबरम बोले- नोटबंदी जैसी है बुलेट ट्रेन, रास्ते में आने वाली हर चीज खत्म कर देगी | p chidambaram says bullet train like demonetisation kill everything | Patrika News

चिदंबरम बोले- नोटबंदी जैसी है बुलेट ट्रेन, रास्ते में आने वाली हर चीज खत्म कर देगी

Published: Sep 30, 2017 06:05:28 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा कि बुलेट ट्रेन भी नोटबंदी की तरह ही है, जो अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को खत्म कर देगी।

p chidambaram
नई दिल्ली। मुंबई में एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर मची भगदड़ के बाद सरकार के सहयोगी और विपक्ष दोनों हमलावर हैं। शिवसेना की धमकी के बाद अब कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने बुलेट ट्रेन को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है। चिदंबरम ने कहा कि बुलेट ट्रेन भी नोटबंदी की तरह ही है। जो अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को खत्म कर देगी।
पहले सिस्टम ने फिर मारा… फिर माथे पर लिख दिया मौत का नंबर

https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914014748357779456?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने ट्विटर पर लिखा है कि बुलेट ट्रेन नोटबंदी जैसी होगी। यह सुरक्षा समेत सभी चीजों को खत्म कर देगी।
https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914015068618190849?ref_src=twsrc%5Etfw
चिदंबरम ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि रेलवे को सुरक्षा, बेहतर बुनियादी ढांचे और सुविधाओं पर खर्च करना चाहिए, न कि बुलेट ट्रेन पर।

https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914015106119360513?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914013587328221184?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि मुंबई और अहमदाबाद को जोड़ने वाली बुलेट ट्रेन देश के आम नागरिक के लिए नही बल्कि अमीर और ताकवर लोगों के लिए होगी। रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक लाख करोड़ रुपए देश में रेलवे सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए देना चाहिए।
Mumbai
बुलेट ट्रेन का काम रोकने की धमकी
वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक मुंबई लोकल ट्रेन के बुनियादी ढ़ांचे में सुधार नहीं किया जाता, तब तक मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन के निर्माण में एक ईंट भी नहीं लगने दी जाएगी। बता दें कि परेल-एलफिंस्टन स्टेशन के पास बना यह पुल दशकों पुराना है और पिछले काफी समय से इसे लेकर चेतावनी दी जा रही थी।

पाक और आतंकी से की रेलवे की तुलना
ठाकरे ने भारतीय रेलवे की तुलना पाकिस्तान और आतंकवादियों से तुलना कर दी है। मनसे प्रमुख ने कहा कि हमें आतंकियों और पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की क्या जरूरत जब भारतीय रेलवे ही अकेले इतने लोगों को मारने में पर्याप्त है।

रेलवे झाल रही पल्ला
राज ने कहा कि मुंबई स्टेशन पर हुई भगदड़ से रेलवे अपना पल्ला झाड़ रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब मुंबई में बारिश हुई हो। इससे पहले भी मुंबई में बारिश होती रही है, लेकिन रेलवे इस हादसे की पीछे बारिश को कारण बताकर अपनी लापरवाही को छिपा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो