scriptपाकिस्तानी नागरिक ने सुषमा स्वराज को कहा, काश आप हमारी प्रधानमंत्री होती | Pak Woman Tweets Sushma Swaraj After Visa Help 'Wish You Were Our PM' | Patrika News

पाकिस्तानी नागरिक ने सुषमा स्वराज को कहा, काश आप हमारी प्रधानमंत्री होती

Published: Jul 28, 2017 10:46:00 am

Submitted by:

Iftekhar

 ट्वीट में इस पाकिस्तानी नागरिक ने लिखा है कि काश आप हमारी प्रधानमंत्री होती तो हमारा देश बदल गया होता।

sushma swaraj

sushma swaraj

नई दिल्ली। बीमार पाकिस्तानी नागरिकों को भारत में इलाज के लिए उनको वीजा दिलाने की पैरवी कर रहे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पड़ोसी देश में काफी प्रंशसा बटोर रही हैं। सुषमा न केवल पाकिस्तानी नागरिकों के बीच मशहूर हो चली हैं, बल्कि उनके प्रशंसकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। हद तो तब हो गई जब एक पाक नागरिक ने ट्वीट कर यह कह डाला कि काश आज हमारी प्रधानमंत्री होती।
 
विदेश मंत्री ने दिखाई उदारता
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान पर एक बार फिर उदारता दिखाई है। इस्लामाबाद में भारतीय हाई कमीशन को निर्देश देते हुए सुषमा ने कहा कि वो उस पाकिस्तानी नागरिक को वीजा जारी करे जो भारत में अपना इलाज करवाना चाहता है। पाकिस्तानी नागरिक हिजाब आसिफ ने सुषमा से भारत में अपना इलाज करवाने की मांग की थी। जिसके बाद सुषमा ने हाई कमीशन को हिजाब की मदद करने का निर्देश दिया। जिसके बाद हाईकमीशन ने ट्वीट करके बताया कि वो हिजाब से संपकज़् में हैं और उनके आवेदन पर काम कर रहे हैं। 

हर महीने आते हैं सैंकड़ों मरीज
दरअसल, सैंकड़ों पाकिस्तानी भारत में अपना इलाज कराने आते हैं। यहां के कई हॉस्पिटल हर महीनों 500 से अधिक पाकिस्तानी मरीजों का इलाज करते हैं। लेकिन पाकिस्तान में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के फांसी दिए जाने के बाद दोनों देशों के बीच वीजा प्रक्रिया बाधित हो गई है। ट्वीट में इस पाकिस्तानी नागरिक ने लिखा है कि काश आप हमारी प्रधानमंत्री होती तो हमारा देश बदल गया होता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो