पप्पू यादव ने भाजपा कार्यालय के सामने बेचा सस्ता प्याज, लग गई भीड़

जनमुद्दों को लेकर यह सांसद काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। हाल ही में आई भीषण बाढ़ के दौरान भी वह लोगों का दुख-दर्द बांटते दिखे थे।

Mazkoor Alam

December, 0311:59 PM

पटना : देशभर में प्याज, टमाटर और लहसुन की कीमत आसमान छू रही है। महीनों से महंगाई अपने चरम पर है, इसके बावजूद प्याज की कीमतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार की राजधानी पटना में भी प्याज की कीमत आसमान छू रही है। यहां 80 से 90 रुपए किलो प्याज बिक रहा है। लोग परेशान है। इसके मद्देनजर पूरे देश में भाजपा और बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन की सरकार विरोधियों के निशाने पर है। इस बीच जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के संस्थापक और संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव मंगलवार को खुद प्याज बेचने बैठ गए।

एनडीए गठबंधन का विरोध करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

पप्पू यादव ने भाजपा और बिहार में एनडीए सरकार के विरोध का अनोखा तरीका अपनाया। वह पटना स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर ही प्याज की दुकान लगाकर सस्ता प्याज बेचने लगे। पटना के लोगों कोक जैसे ही यह खबर मिली कि भाजपा कार्यालय के बाहर सस्ता प्याज मिल रहा है तो दूर-दराज से भी लोग वहां पहुंचने लगे। देखते ही देखते वहां प्याज खरीदने वालों की लंबी कतार लग गई।

किया ऐलान, शादी का कॉर्ड लाओ और ले जाओ सस्ता प्याज

बता दें कि यह शादियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में भोज के लिए आमजनों के लिए प्याज खरीदना बहुत कठिन हो रहा है। इस मौके पर पप्पू यादव ने घोषणा की कि जो परिवार उनके पास शादी का कॉर्ड लेकर आएगा, वह उन्हें सस्ता प्याज उपलब्ध कराएंगे। पप्पू यादव ने कहा कि अब वह बुधवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी और एनडीए की घटक लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय के बाहर प्याज बेचेंगे।

बिहार बाढ़ के समय भी काफी सक्रिय दिखे थे पप्पू यादव

मंगलवार को भाजपा कार्यालय के बाहर 35 रुपए किलो प्याज बेचने वाले पप्पू यादव हाल में बिहार में आए बाढ़ के दौरान भी काफी सक्रिय दिखे थे। अब वह महंगाई के मोर्चे पर सरकार को घेरने पर जुटे हैं। इन दिनों वह जनमुद्दों पर सरकार को घेरने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned