scriptगुजरात में बिहारियों को बचाने जाएंगे पप्पू यादव, बोले- हिम्मत है तो मुझे पीटकर दिखाओ | Pappu Yadav will go gujarat to save people of Bihar | Patrika News

गुजरात में बिहारियों को बचाने जाएंगे पप्पू यादव, बोले- हिम्मत है तो मुझे पीटकर दिखाओ

Published: Oct 09, 2018 06:28:31 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पप्पू यादव ने कहा कि अगर इस हिंसा के पीछे अल्पेश ठाकोर का हाथ है तो सरकार उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?

Pappu Yadav

Pappu Yadav

पटना। गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों पर हो रहे हमलों को लेकर सियासत बदस्तूर जारी है। मंगलवार को बिहार की राजनीति के बड़े चेहरे और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक भड़काऊ बयान दे डाला। यूपी-बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर उन्होंने गुजरातियों को धमकी भरे लहजे में कहा है कि मैं गुजरात आऊंगा, अगर किसी में हिम्मत है तो मुझे पीटकर दिखाए।

बिहारियों की सुरक्षा के लिए गुजरात जाएंगे पप्पू यादव

सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि वो बिहार के लोगों की रक्षा के लिए गुरुवार को गुजरात जाएंगे और अगर किसी में हिम्मत है तो उन्हें पीटकर दिखाए। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन भगाता और पीटता है। मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों के नेतृत्वकर्ता को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो खुद गुजरात जाकर बिहार के लोगों के सुरक्षा करेंगे और मैं देखता हूं वहां से कौन भगाता है मुझे।

अल्पेश ठाकोर की क्यों नहीं हो रही गिरफ्तारी?

पप्पू यादव ने इस दौरान भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों की सुरक्षा करने की बजाए कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। पप्पू यादव ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?

मैं बिहार के लोगों पर हमले बर्दाश्त नहीं कर सकता- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने आखिर में कहा कि मैं अब बिहार के लोगों पर अब हमला बर्दाश्त नहीं कर सकता, मैं खुद बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं। पप्पू यादव ने पीएम मोदी को भी खुली चुनौती दी और कहा कि प्रधानमंत्री का उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी अब विरोध होगा।

आपको बता दें कि गुजरात में एक 14 महीने की बच्ची के साथ हुई रेप की घटना को लेकर यूपी-बिहार के लोगों को टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि आरोपी बिहार का बताया जा रहा है। लोगों को डर की वजह से पलायन करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो