scriptजनता दुबारा चाहती है एआईडीएमके सरकार : जयललिता | People again wants to AIADMK government : Jayalalitha | Patrika News

जनता दुबारा चाहती है एआईडीएमके सरकार : जयललिता

Published: Jan 23, 2016 11:17:00 pm

उन्होंने पिछली डीएमके सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने लोगों की सेवा करने की आड़ में अपने परिवार की सेवा की

Jayalalitha

Jayalalitha

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने शनिवार को कहा कि लोग उनकी सरकार को आगे भी जारी रखना चाहते हैं। विधानसभा में राज्यपाल के. रोसैया के संबोधन के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए जयललिता ने कहा कि 2011 में लोग बदलाव चाहते थे और उन्होंने एआईएडीएमके को सत्ता में आने के लिए वोट दिया।

उन्होंने कहा, हमने लोगों की अपेक्षाओं को पूरा किया है, वे बदलाव चाहते थे। यही कारण है कि लोग चाहते हैं कि हमारी सरकार दुबारा चुनकर आए। उनके मुताबिक उनकी सरकार पिछले 56 महीनों से जनता के लिए काम कर रही है। उन्होंने पिछली डीएमके सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने लोगों की सेवा करने की आड़ में अपने परिवार की सेवा की। जयललिता ने दावा किया कि एआईडीएमके सरकार ने चुनावों के दौरान किए गए सभी वादों को पूरा किया है।

कावेरी जल विवाद पर जयललिता ने कहा कि उनकी सरकार कावेरी जल विवाद पर प्राधिकरण के अंतिम निर्णय को केंद्र सरकार के राजपत्र में दर्ज कराने के लिए कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि शीर्ष अदालत के समक्ष दिए गए मजबूत तर्कों के कारण मुल्लापेरियार बांध मामले में भी फैसला उनके पक्ष में आया है और अब बांध की ऊंचाई 142 फीट तक बढ़ाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो