scriptपेरियार के खिलाफ टिप्पणी रजनीकांत को पड़ी भारी, घर के बाहर लोगों का प्रदर्शन | People Protest out side of Rajnikanth house over comment on periyar | Patrika News

पेरियार के खिलाफ टिप्पणी रजनीकांत को पड़ी भारी, घर के बाहर लोगों का प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 01:09:12 pm

Rajnikanth की बढ़ी मुश्किल
पेरियार के खिलाफ टिप्पणी के समर्थक हुए नाराज
रजनी बोले- नहीं मांगूंगा माफी

rajnikanth

तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य से बड़ी खबर सामने आ रही है। तमिल ( Tamilnadu ) के सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajnikanth ) की मुश्किल बढ़ती दिख रही है। दरअसल ईवी रामासामी पेरियार ( ramasami Periyar ) पर की गई उनकी कथित टिप्पणी ने अब तूल पकड़ लिया है। इसी टिप्पणी के विरोध में रजनीकांत के घर के बाहर थनथाई पेरियार द्रविदर कझगम के कार्यकर्ता प्रदर्शन ( People protest ) कर रहे हैं।
नहीं मांगूंगा माफीःरजनीकांत
वहीं, पेरियार पर की गई टिप्पणी को लेकर रजनीकांत ने कहा कि मैंने यह बातें खुद ही नहीं कहीं, ये मीडिया में भी प्रकाशित हुई हैं, मैं उन्हें दिखा सकता हूं। मैं इसके लिए माफी नहीं मांगूंगा।
निर्भया के पिता का टूटा सब्र, सुप्रीम कोर्ट के आगे लगाई ये गुहार

https://twitter.com/hashtag/TamilNadu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रजनीकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज
रजनीकांत के घर के बाहर प्रदर्शन करने से पहले ही द्रविदार विधुतलाई कझगम के सदस्यों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। रजनीकांत पर पेरियार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है।
कझगम की शिकायत में रजनीकांत के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए) के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई।
आपको बता दें कि रजनीकांत ने पिछले दिनों तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके पर निशाना साधा था। रजनी ने द्रविड़ आंदोलन के जनक कहे जाने वाले एम करुणानिधि और पेरियार ईवी रामसामी पर टिप्पणी की थी। रजनीकांत ने कहा था कि पेरियार हिंदू देवताओं के कट्टर आलोचक थे, लेकिन उस समय किसी ने पेरियार की किसी ने आलोचना नहीं की।
रजनीकांत ने कहा कि यह केवल चो (रामासामी) थे जिन्होंने पेरियार से मोर्चा लिया जो करुणानिधि को पसंद नहीं आया। चो को करुणानिधि के क्रोध का सामना करना पड़ा।

चो ने कहा कि डीएमके के संरक्षक ने उन्हें मुफ्त में भी प्रचार दे दिया और पूरे देश में लोकप्रिय बना दिया। चो उस समय की सरकार के कट्टर विरोधी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो