scriptRailways Minister Piyush Goyal ने पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र | Piyush Goyal writes to Punjab CM to ensure the complete resumption of railway services in Punjab | Patrika News

Railways Minister Piyush Goyal ने पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 10:29:46 pm

Submitted by:

Mohit sharma

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा है
इस पत्र में पीयूष गोयल ने पंजाब में रेल सेवाओं की पूर्ण बहाली सुनिश्चित करने की बात कही है

Railways Minister Piyush Goyal ने पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

Railways Minister Piyush Goyal ने पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

नई दिल्ली। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ( Railways Minister Piyush Goyal ) ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Punjab Chief Minister Captain Amarinder Singh ) को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने पंजाब में रेल सेवाओं की पूर्ण बहाली सुनिश्चित करने की बात कही है। पत्र में कहा गया है, “पंजाब में सभी ट्रेनों के लिए पूरी सुरक्षा, आंदोलनकारियों का स्पष्ट ट्रैक और सुरक्षा सुनिश्चित करें। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम अमरिंदर सिंह ने माल ढुलाई रेलगाड़ियों की तत्काल बहाली के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के व्यक्तिगत हस्तक्षेप की मांग की थी। आपको बता दें कि किसानों द्वारा ट्रेन रोकने के फैसले को आंशिक रूप से वापस लेने के बावजूद, राज्य भर में यातायात बंद कर दिया गया है।

Jammu-Kashmir: अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना, सेना ने चलाया अभियान

गौरतलब है कि कृषि कानून 2020 को लेकर पंजाब में किसान आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलनकारियों ने ट्रेनों की आवाजाही को भी बाधित कर दिया है। इसको लेकर केंद्र सरकार ने चिंता जाहिर की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो