scriptगुजरात चुनाव: मोदी और राहुल गांधी के रोड शो हुए रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत | Pm modi And Rahul Gandhi Road Show is Cancel in Gujarat | Patrika News

गुजरात चुनाव: मोदी और राहुल गांधी के रोड शो हुए रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

Published: Dec 11, 2017 11:22:50 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

प्रशासन ने पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा हार्दिक पटेल को भी रोड शो की इजाजत नहीं दी है। सुरक्षा कारण बताए जा रहे हैं वजह

modi

lok sabha election 2019: congress fears from bjp big candidate in mp

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले कांग्रेस बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच अहमदाबाद में होने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मोदी और राहुल गांधी के रोड शो के लिए प्रशासन ने इजाजत देने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी 12 दिसंबर को अहमदाबाद में रोड शो करने वाले थे। वहीं राहुल गांधी के रोड शो की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई थी।
सुरक्षा कारणों की वजह से नहीं दी परमिशन
ऐसा नहीं कि प्रशासन ने सिर्फ पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को परमिशन नहीं दी है, बल्कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी रोड शो की इजाजत नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों को देखते हुए प्रशासन ने रोड शो की परमिशन नहीं दी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है, जिसके चलते पीएम मोदी और राहुल गांधी के साथ-साथ हार्दिक पटेल की भी अपील को खारिज कर दिया गया है।
रैली की मिली है परमिशन
हालांकि प्रशासन ने कहा है कि रोड शो की जगह पीएम मोदी और राहुल गांधी रैली को संबोधित कर सकेंगे। प्रधानमंत्री शाम करीब 7 बजे अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर रैली करनी है। वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पटेल को भी रोड शो रद्द कर कार से चुनाव प्रचार करने की परमिशन मिली है। हार्दिक को 4-5 गाड़ियों के साथ चुनाव प्रचार की इजाजत दी गई है। जबकि राहुल गांधी की अहमदाबाद में कोई रैली नहीं थी, ऐसे में वो आज अहमदाबाद में चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे।
बीजेपी के लिए है झटका!
आपको बता दें कि बीजेपी के लिए गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो काफी अहम माना जा रहा था, क्योंकि यूपी विधानसभा चुनाव में भी ये माना गया था कि वाराणसी में किए गए 2 रोड शो से बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला था। ऐसे में पीएम मोदी का रोड शो रद्द हो जाना बीजेपी के लिए एक झटका माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो