scriptPM का निर्देश, BJP के सभी MP-MLA दें बैंक खातों का ब्योरा | PM Modi Asks BJP MPs, MLAs to Submit Details of Bank Transactions Before 1st January | Patrika News

PM का निर्देश, BJP के सभी MP-MLA दें बैंक खातों का ब्योरा

Published: Nov 29, 2016 01:00:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

प्रधानमंत्री मोदी ने इसे 1 जनवरी 2017 तक हर हाल में खातों का ब्योरा देने का निर्देश जारी किया है

PM Modi Asks MPs And MLAs To Submit Bank Detail

PM Modi Asks MPs And MLAs To Submit Bank Detail

नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद के दोनों सदनों में हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के सभी सांसदों और विधायकों के लिए नए निर्देश जारी किए हैं। भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रधानमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपने 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक के बैंक खातों का ब्योरा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दें। इसे 1 जनवरी 2017 तक हर हालत में देने का निर्देश जारी हुआ है।

https://twitter.com/PTI_News/status/803474563438813184



मंगलवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में उन्होंने यह बात कही। पार्टी महासचिव अनंत कुमार के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा काले धन के खिलाफ संघर्ष है। गरीबों के कल्याण के लिए इनकम टैक्स कानून में संशोधन किया गया है। हम देश को कैशलेस बनाना चाहते हैं। इसके लिए सभी का सहयोग चाहिए।

https://twitter.com/hashtag/blackmoney?src=hash



बता दें कि 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 रुपये के नोट को लीगल टेंडर से बाहर कर दिया था। इसके बाद से अब तक बैंकों में 8 लाख करोड़ से अधिक की राशि जमा हो चुकी है। सरकार का दावा है कि नोटबंदी से काला धन सामने आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो