script

चाइना मेड सेल्फी लेने में व्यस्त PM मोदी, रोजगार पर नहीं कोई ध्यान: राहुल

Published: Oct 10, 2017 11:35:05 am

Submitted by:

Mohit sharma

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।

rahul handhi

नई दिल्ली। तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने खेड़ा के बाद मंगलवार को वडोदरा, छोटा उदयपुर में लोगों से मुलाकात की। राहुल ने यहां छात्रों से बातचीत भी की। यहां बेरोजगारी के मसले पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी नौकरियों को लेकर गंभीर नहीं हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें। राहुल ने छात्रों से वादा किया कि यदि कांग्रेस पॉवर में आती है तो हमारा पूरा ध्यान शिक्षा व रोजगार बढ़ाने पर केंद्रित होगा।

 

https://twitter.com/ANI/status/917626354362834944?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम ले रहे मेड इन चाइन सेल्फी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी मेड इन चाइना सेल्फी ले रहे हैं। संघ पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि वहां एक भी महिला सदस्य नहीं है। वहीं तीन दिवसीय दौरे पर राहुल गुजरात पहुंचे राहुल ने सोमवार को खेड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार लोगों की बात सुनेगी क्योंकि लोगों की बात सुने बिना विकास नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि जीएसटी हमारी शुरुआत थी, हम लोग एक देश एक टैक्स चाहते थे, जबकि मोदी सरकार ने लोगों से बिना पूछे गुपचुप तरीके से नोटबंदी कर दी। बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में राहुल का ये दूसरा गुजरात दौरा है।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/917627066421411840?ref_src=twsrc%5Etfw

जीएसटी पर बोला हमला

इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि हमने जो जीएसटी तैयार की थी, उसमे केवल अधिकतम कर सीमा 18 प्रतिशत करने का प्रस्ताव था, लेकिन पीएम मोदी ने तो उसे 28 प्रतिशत तक पहुंचा दिया। राहुल ने कहा कि हमने सरकार को पहले ही चेताया था कि आप जो पांच प्रकार के टैक्स लगा रहे हैं, इससे लोगों को भारी नुकसान होगा। देश के विकास पर टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि झूठ सुन-सुन कर विकास पागल हो गया है। कांग्रेस ने इसे अपने गुजरात चुनाव प्रचार का पंचलाइन बनाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो