scriptPM ने नन गैंगरेप और चर्च अटैक पर जताई चिंता, मांगी रिपोर्ट | PM Modi 'deeply concerned' over nun gang rape and church attack, seeks report | Patrika News

PM ने नन गैंगरेप और चर्च अटैक पर जताई चिंता, मांगी रिपोर्ट

Published: Mar 17, 2015 10:24:00 am

प्रधानमंत्री कार्यालय ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में नन से सामूहिक बलात्कार और हरियाणा में चर्च पर हमले पर गहरी चिंता जताई है। उनके कार्यालय ने इन मामलों मे संबंधित राज्यों से तुरंत रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

ट्वीट में कहा गया कि,”प्रधानमंत्री हरियाणा के हिसार और पश्चिम बंगाल के नादिया में हुई घटनाओं से काफी चिंतित हैं। पीएमओ ने हरियाणा और पश्चिम बंगाल से इस मामले के तथ्यों और कार्यवाही को लेकर त्वरित रिपोर्ट मांगी है।” प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी विदेश यात्रा से सोमवार को ही लौटे थे।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में कुछ लोगों ने एक कॉन्वेंट स्कूल पर डाका डाला और विरोध करने पर एक बुजुर्ग नन से सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद से पूरे देश में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किए गए। मामले में अभी तक 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है, हालांकि मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर है। वहीं हरियाणा में एक निर्माणाधीन चर्च पर हमला किया गया और वहां तोड़फोड़ की गई। चर्च पर लगाया गया क्रॉस का निशान तोड़ दिया गया और वहां हनुमान मूर्ति लगा दी गई थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो